Damoh Police: शराब के नशे में पुलिसवालों ने किया हुड़दंग, SP ने किया लाइन हाजिर
Advertisement

Damoh Police: शराब के नशे में पुलिसवालों ने किया हुड़दंग, SP ने किया लाइन हाजिर

MP News: दमोह (Damoh) के कुम्हारी थाने में दो पुलिसकर्मियों ने होली के उत्सव पर शराब के नशे में एक युवक के साथ मारपीट और गाली गलौज करने का मामला सामने आया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसे संज्ञान में लेते हुए एसपी ने दोनों पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई के निर्देश देते हुए लाइन अटैच किया है.

Damoh Police: शराब के नशे में पुलिसवालों ने किया हुड़दंग, SP ने किया लाइन हाजिर

महेंद्र दूबे/दमोह: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह में पुलिस कर्मियों (police) को होली में हुड़दंग करना भारी पड़ गया. इस हुड़दंग की वजह से एसपी (Damoh SP) ने उन्हें लाइन अटैच किया है. जिले के कुम्हारी थाने में पुलिसकर्मियों ने होली का उत्सव मनाया इस दौरान दो पुलिस कर्मियों ने इतनी ज्यादा शराब पी ली थी कि एक युवक के साथ गाली गलौज करते हुए उसे घसीटने लगे जिसका वीडियो वायरल (video viral) हो गया. घटना की सूचना के बाद एसपी ने दोनों को लाइन अटैच किया है.

वीडियो हुआ वायरल
पुलिस के इस कृत्य का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. जो कि खाकी को दागदार करने का काम कर रहा है. इसमें दिख रहा है कि दोनों पुलिस कर्मी पूरी तरह नशे के हालत में हैं और जमकर गाली गलौज कर रहे हैं. युवक बार बार अपने आप को बचाना चाह रहा है. पर पुलिस कर्मी उसे घसीट रहे हैं. आसपास खड़े हुए लोग पुलिस के इस कृत्य को खड़े होकर देख रहे हैं. पुलिस के डर से कोई बचाने भी नहीं गया.

दर्ज किया गया मामला
स्थानीय लोगों के मुताबिक शराब के नशे में दोनों पुलिस कर्मी थाने के सामने बेल्डिंग का काम करने वाले युवक को जबरन घसीट रहे थे और गाली गलौज भी कर रहे थे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसकी जानकारी पीड़ित परिवार ने एसपी को दी इसके बाद कार्रवाई करते हुए दोनों पुलिस कर्मियों के ऊपर आपराधिक मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस कर्मियों की हो रही तलाश
पूरे प्रकरण की जानकारी जब एसपी के लगी तो उन्होंने दोनों पुलिस कर्मियों पर आपराधिक मामला दर्ज करने का निर्देश दिया. इसके बाद कुम्हारी थाने की ही पुलिस ने मामला दर्ज करके पुलिस कर्मियों की तलाश करना शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद दोनों पुलिस कर्मी कहीं चले गए हैं. फिलहाल पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ेंः MP Traffic Rules: परिवहन विभाग ने जारी की अधिसूचना, इन गलतियों पर लगेगा 10 हजार का जुर्माना

Trending news