सिरफिरे आशिक ने दो सगी बहनों को मारा चाकू, एक की मौत, एक घायल
Advertisement

सिरफिरे आशिक ने दो सगी बहनों को मारा चाकू, एक की मौत, एक घायल

नवरात्र के अंतिम दिन आज एक सिरफिरे आशिक ने दो युवतियों पर चाकू से वार कर दिया, जिससे एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तो वहीं दूसरी का इलाज अस्पताल में जारी है. दोनों ही बहनें नाबालिक है. दरअसल नवरात्र के अंतिम दिन ज्योति कलश विसर्जन का कार्यक्रम आयोजित किया जाता है.

सिरफिरे आशिक ने दो सगी बहनों को मारा चाकू, एक की मौत, एक घायल

हितेश शर्मा/दुर्ग: नवरात्र के अंतिम दिन आज एक सिरफिरे आशिक ने दो युवतियों पर चाकू से वार कर दिया, जिससे एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तो वहीं दूसरी का इलाज अस्पताल में जारी है. दोनों ही बहनें नाबालिक है.

दरअसल नवरात्र के अंतिम दिन ज्योति कलश विसर्जन का कार्यक्रम आयोजित किया जाता है. ज्योति कलश विसर्जन का कार्यक्रम देखने दोनों युवतियां शीतला मंदिर तालाब पर गई थी. जहां सिरफिरे आशिक महेश यादव ने उन दोनों पर चाकू से हमला कर दिया. हमले के बाद युवक वहां से फरार हो गया.

मृत और दलबदलू नेता को कांग्रेस ने दिया पद, लिस्ट जारी होने के बाद हुई किरकिरी

घेराबंदी कर घेरा
घटना की जानकारी सुपेला थाना पुलिस को दी गई तो सूचना थाना की पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई. जहां आम लोगों से पूछताछ की गई तो लोगों ने आरोपी का नाम महेश यादव बताया और पुलिस को इसकी पूरी जानकारी दी. पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी महेश को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया.

दूसरे से प्यार किया
आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर आया है. मृतक युवती उसकी प्रेमिका है. जेल से छूट कर आने के बाद युवती महेश से बात नहीं करती थी और उसको देख कर अनदेखा करती थी. जिसके कारण उसे कुछ लोगों से पता चला कि अब मृतक युवती किसी दूसरे युवक से प्यार करने लगी है. आज मौका पाकर युवती की हत्या कर दी तो वही मृतिका की बहन ने जब उसका विरोध किया तो उसे भी चाकू मार दिया गया.

नशा करके स्कूल की छत पर सोया
पुलिस ने बताया कि पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है. इसमें युवती किसी औऱ से इश्क करने लग गई थी, और वहीं आऱोपी को इस बात से गुस्सा आय़ा तो उसने मौका पाकर युवती पर हमला कर दिया. हत्या के बाद वो नशा करके एक स्कूल की छत पर सोया हुआ था. 1 घंटे के अंदर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. मामले की जांच की जा रही है और उसके अपराधों की समीक्षा भी की जा रही है.

Trending news