अशनीर ग्रोवर का विवादित बयान, बोले- इंदौर ने खरीदा स्वच्छता सर्वे, महापौर बोले- दर्ज कराएंगे FIR
Advertisement

अशनीर ग्रोवर का विवादित बयान, बोले- इंदौर ने खरीदा स्वच्छता सर्वे, महापौर बोले- दर्ज कराएंगे FIR

भारत-पे के पूर्व सह फाउंडर अशनीर ग्रोवर ने विवादित बयान दिया है. दरअसल इंदौर के एक कार्यक्रम के दौरान ग्रोवर ने कहा कि इंदौर ने स्वच्छता सर्वे खरीद रखा है, जिस वजह से इंदौर को बार-बार यह पुरुस्कार मिलता है.

अशनीर ग्रोवर का विवादित बयान, बोले- इंदौर ने खरीदा स्वच्छता सर्वे, महापौर बोले- दर्ज कराएंगे FIR

इंदौर: मिनी मुंबई और देश में सबसे स्वच्छ शहर के नाम से मशहूर इंदौर को लेकर भारत-पे के पूर्व सह फाउंडर अशनीर ग्रोवर ने विवादित बयान दिया है. दरअसल इंदौर के एक कार्यक्रम के दौरान ग्रोवर ने कहा कि इंदौर ने स्वच्छता सर्वे खरीद रखा है, जिस वजह से इंदौर को बार-बार यह पुरुस्कार मिलता है. उनके इस बयान के बाद बवाल मच गया है.

जानकारी के मुताबिक ग्रोवर के इस बयान के बाद इंदौरवासियों ने हुटिंग भी कर दी. ग्रोवर की टिप्पणी से मेयर पुष्य मित्र भार्गव ने कहा कि इस तरह के फ्रॉड लोगों को बुलाने से आयोजकों को बचना चाहिए. ग्रोवर के खिलाफ मानहानि का केस लगाया जाएगा.

इंदौर ने खरीदा सर्वे
बता दें कि इंदौर के ब्रिलिएंच कन्वेंशन केंद्र में आयोजित जैन इंटरनेशनल ट्रेड आर्गेनाइजेशन के कार्यक्रम में भारत-पे के पूर्व सह फाउंडर अशनीर ग्रोवर मुख्य अतिथि के रुप में चर्चा कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने बार-बार इंदौर के स्वच्छता में नंबर-1 आने पर कहा कि माना जा सकता है कि इंदौर ने स्वच्छचा सर्वे खरीद रखा है, जिसके कारण उनको ये अवॉर्ड मिलता है. जबकि भोपाल स्वच्छता के लिहाज से इंदौर से बेहतर है. 

IND vs PAK: रिजर्व डे में खेला जाएगा भारत-पाकिस्तान मैच, अगर मैच पूरा नहीं हुआ तो क्या होगा? जानिए नियम

बताया जा रहा है कि ग्रोवर यहां नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि सड़कों से रैपर उठाना ही सफाई नहीं होती, भोपाल को कहा जाता है कि रात 10 बजे बाद वहां कुछ नहीं होता, लेकिन जो शराब नहीं पीते उनके लिए 10 बजे के बाद कुछ होने जैसा नहीं होता, लेकिन इंदौर में ऐसा होता है.  उनके इस बयान से इंदौर के सांसद शंकर लालवानी ने टिप्पणी करते हुए क़ानूनी कार्यवाही की बात कही है.

मानहानि की कार्रवाई होगी
महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि ऐसे फ़्रॉड लोगों को बुलाने पर आयोजकों को बचना चाहिए. यह इंदौर के साथ इंदौर वसियों का अपमान है. इस तरह की टिप्पणी करने पर अशनीर ग्रोवर के ख़िलाफ़ मानहानि की कार्यवाही की जाएगी.

रिपोर्ट- शिव मोहन शर्मा

Trending news