Babu Jandel Viral Audio: कांग्रेस MLA का महिला SI से गाली-गलौज का मामला गरमाया, BJP ने राहुल गांधी से की यह मांग
Advertisement

Babu Jandel Viral Audio: कांग्रेस MLA का महिला SI से गाली-गलौज का मामला गरमाया, BJP ने राहुल गांधी से की यह मांग

Congress MLA Babu Jandel Viral Audio: कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल द्वारा महिला एसआई को गाली देने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला गरमा गया है. बीजेपी ने राहुल गांधी और कमलनाथ से कार्रवाई की मांग की है.

Congress MLA Babu Jandel Viral Audio

अजय राठौर/श्योपुर: जिला में कांग्रेस नेता व विधायक बाबू जंडेल का महिला सब इंस्पेक्टर से फोन पर गाली-गलौज व धमकी देने का ऑडियो वायरल होने के बाद श्योपुर में भी सियासी पारा चढ़ने लगा है. श्योपुर भाजपा ने कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल पर महिला सब इंस्पेक्टर को अपमानित करने का आरोप लगाया है. बीजेपी ने नारी शक्ति का अपमान बताते हुए कांग्रेस को घेरने की कोशिश की है.

सफाई देते नजर आए विधायक बाबू जंडेल
बता दें कि महिला सब इंस्पेक्टर द्वारा विधायक के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट में FIR कराए जाने के बाद खुद को घिरता देख कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल अपनी सफाई देते हुए नजर. कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने कहा है कि जिले में पुलिस सड़कों पर चेकिंग के नाम पर किसानों और जनता से अवैध वसूली करने में जुटी है. ऐसे में किसान की गाड़ी पकड़ने पर महिला SI से बात हुई थी, लेकिन उसे गाली नहीं दी है और न ही वो उसे जानते थे. बाबू जंडेल ने कहा कि राजनीतिक द्वेष के चलते उन्हें टारगेट करते किया जहा है और बीजेपी नेताओ के इशारे पर उन पर एक के बाद एक FIR की जा रही हैं, ताकि बाबू जंडेल को कमजोर किया जा सके. जंडेल ने कहा कि वो भी कोर्ट की शरण मे जाएंगे और लोगों की लड़ाई लड़ते रहेंगे.

 

बीजेपी ने राहुल गांधी से की ये मांग
इधर भाजपा के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र जाट ने इसे कांग्रेस के महिला सशक्तिकरण का झूठा नारा देने का कांग्रेसी शैली कहा. बीजेपी ने महिला सब इंस्पेक्टर को गाली देने वाले कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के खिलाफ राहुल गांधी और कमलनाथ से कार्रवाई करने की मांग की और बाबू जंडेल को सार्वजनिक तौर पर महिला इंस्पेक्टर से माफी मांगने की भी मांग की. इसी के साथ बीजेपी ने महिलाओं का अपमान करने वाले कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल को भगवान से ज्ञान और सदबुद्धि देने की कामना की.

Trending news