निकाय चुनाव की वोटिंग से पहले कांग्रेस में बड़ी टूट, पूर्व मंत्री ने थामा बसपा का हाथ
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1221318

निकाय चुनाव की वोटिंग से पहले कांग्रेस में बड़ी टूट, पूर्व मंत्री ने थामा बसपा का हाथ

मध्य प्रदेश में निकाय चुनाव का आगाज होते ही दलबदल का सिलसिला जारी है. इसमें सबसे ज्यादा घाटा कांग्रेस को हो रहा है. बुधवार को पूर्व मंत्री सईद अहमद ने कांग्रेस का हाथ छोड़ बसपा ( BSP ) का दामन थाम लिया है.

निकाय चुनाव की वोटिंग से पहले कांग्रेस में बड़ी टूट, पूर्व मंत्री ने थामा बसपा का हाथ

सतना: निकाय चुनाव के बीच कांग्रेस को लगातार झटके लग रहे हैं. सिहोर, मुरैना के बाद अब सतना में कांग्रेस के एक और कद्दावर नेता ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है. बुधवार को पूर्व मंत्री ने कांग्रेस का हाथ छोड़ बसपा ( BSP ) का दामन थाम लिया है. पूर्व मंत्री सईद अहमद ने बुधवार शाम बसपा ( BSP ) की सदस्यता ली. उनके साथ कई नेता भी बसमा में शामिल हुए. 

महापौर के लिए कर थे दावेदारी
बताया जा रहा है सईद अहमद महापौर की टिकट के लिए दावा कर रहे थे, लेकिन उन्हें पार्टी ने दरकिनार कर दिया. इस कारण उन्होंने समर्थकों के साथ बसपा का दामन थाम लिया. सईद अहमद के साथ बसपा में जाने वाले नेता सोहावल जनपद के पूर्व अध्यक्ष गेंदलाल पटेल, पूर्व पार्षद जगदीश पाण्डेय, कुदरत उल्ला बेग, इकबाल माई डिअर हैं. इन सभी को BSP के प्रदेश प्रभारी श्रीकांत सदस्यता दिलाई.

ये भी पढ़ें: बसपा विधायक रामबाई का बड़ा बयान, बताया BJP में शामिल होंगी या नहीं

मुरैना और सिहोर में हो चुकी है टूट
बता दें मुरैना में महापौर का टिकट नहीं मिलने से नाराज महिला कांग्रेस की पूर्व जिला अध्यक्ष लक्ष्‌मी दिनकर निर्दलीय मैदान में उतरने का ऐलान कर दिया है. वहीं कुछ लोग अंदरूनी विरोध में सक्रिय हो गए हैं. उसके साथ भोपाल में सिहोर के कई नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया था. इन्हें प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक, सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर बीजेपी का सदस्यता दिलाई.

LIVE TV

Trending news