खंडवा में महापौर प्रत्याशियों ने भरा नामांकन, कैलाश विजयवर्गीय अरुण यादव ने किया जीत का दावा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1223141

खंडवा में महापौर प्रत्याशियों ने भरा नामांकन, कैलाश विजयवर्गीय अरुण यादव ने किया जीत का दावा

खंडवा में कांग्रेस और बीजेपी के महापौर प्रत्याशी ने अपने-अपने नामांकन दाखिल किए.

बीजेपी महापौर प्रत्याशी नामांकन जमा करते हुए

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: खंडवा नगर निगम में भाजपा की ओर से महापौर प्रत्याशी अमृता यादव ने आज अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित अन्य भाजपा के पदाधिकारियों के साथ उन्होंने पर्चा दाखिल किया. इसके बाद कैलाश विजयवर्गीय ने एक जनसभा को संबोधित किया और शहर के विकास के लिए नगर निगम को एक माध्यम बताते हुए भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार को विजयी बनाने की अपील की.

'अग्निपथ' योजना पर बवालः केंद्रीय मंत्री बोले- हमें 75 साल में कहीं तो खड़ा होना पड़ेगा!

बता दें कि  जनसभा को संबोधित करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में प्रदेश लगातार विकास की ओर अग्रसर है और भविष्य में भी खंडवा शहर में विकास के नए रास्ते खुलेंगे.

कांग्रेस प्रत्याशी के साथ थे अरुण यादव
इससे पहले कांग्रेस की ओर से आशा मिश्रा ने नामांकन पर्चा दाखिल किया. उनके साथ पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव थे. अरुण यादव ने कहा कि खंडवा नगर निगम में नर्मदा जल योजना में भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने भारी भ्रष्टाचार किया है. यही कारण है कि शहर के लोगों को साफ और पर्याप्त पानी भी नहीं मिल पा रहा है. अरुण यादव ने कहा कि जनता भाजपा के भ्रष्टाचार से त्रस्त आ चुकी है और इस बार खंडवा नगर निगम में कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ अपना महापौर बनाएगी.

MP Nikay Chunav: मुरैना नगर निगम में कांटे की टक्कर, जानिए क्या हैं मुद्दे

कैलाश विजयवर्गी ने साधा निशाना
इधर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पहले जब कांग्रेस का शासन काल था तब खंडवा के लोगों को पीने का पानी भी नसीब नहीं होता था. प्रदेश में शिवराज सिंह की सरकार बनने के बाद नर्मदा जल योजना स्वीकृत हुई और लोगों को समय पर पीने का पानी उपलब्ध हो पाया. कैलाश विजयवर्गीय ने विकास की तमाम योजनाएं गिनाते हुए एक बार फिर खंडवा नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी की महापौर और परिषद को जिताने की अपील की.

Trending news