रीवा में सीएम शिवराज का 4 दिन में दूसरा दौरा, लोगों से की ये अपील
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1253053

रीवा में सीएम शिवराज का 4 दिन में दूसरा दौरा, लोगों से की ये अपील

सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा रीवा में मेगा रोड शो किया गया और जनता से भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील की गई.

रीवा में सीएम शिवराज का 4 दिन में दूसरा दौरा, लोगों से की ये अपील

रीवा: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज 4 दिनों में दूसरी बार रीवा पहुंचे. रोड शो की माध्यम से शहर के कई चौक चौराहों का भ्रमण किया. इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान का हजारों कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया. साथ ही जगह-जगह उन पर पुष्प वर्षा की गई. मुख्यमंत्री चार दिन पहले 7 जुलाई को रीवा में आम जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में रीवा शहर की जनता से वोट मांगने की अपील की थी.

रोड शो सिरमौर चौराहे से शुरू हुआ जो अमाहिया रोड होते हुए कला मंदिर प्रकाश चौराहा घोड़ा चौराहा खन्ना चौराहा होते हुए जय स्तंभ पर समाप्त हुआ. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि रीवा का विकास करना है, रीवा को स्वच्छ बनाना है. सुन्दर और समृद्ध विकसित सुरक्षित रीवा बनाने का संकल्प है.

भाजपा प्रत्याशी को जिताने के लिए लोगों से की अपील
मीडिया से बात करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि समूचे मध्यप्रदेश में जनता का भरपूर आशीर्वाद और सहयोग मिल रहा है. रीवा में विकास बोल रहा है. लोग देख रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी ने ही काम किया है. और आगे भी बीजेपी ही काम करेगी. इसलिए लोगों से अपील है कि महापौर और भाजपा पार्षद प्रत्याशियों को ही जिताएं.

वहीं मध्यप्रदेश में भाजपा के मेयर प्रत्याशियों और पार्षद सीटों को लेकर सीएम शिवराज बोले की सभी जगहों से जनता का आशीर्वाद भरपूर मिल रहा है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज रीवा पहुंचे यहां पहुंचकर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी से महापौर प्रत्याशी प्रबोध व्यास के पक्ष में रोड शो किया. रोड शो के दौरान भारी जनसैलाब देखने को मिला.\

ये भी पढ़ेंः सरपंच का चुनाव हारा तो वोटरों से वसूले बांटे गए लाखों रुपये, वीड‍ियो वायरल

LIVE TV

Trending news