MP News: सीहोर में सीएम शिवराज ने दी करोड़ों की सौगात, इस गांव को लेकर की बड़ी घोषणा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1792558

MP News: सीहोर में सीएम शिवराज ने दी करोड़ों की सौगात, इस गांव को लेकर की बड़ी घोषणा

Sehore News:  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर में करोड़ों के विकास कार्यों का भूमि पूजन किया. इस दौरान उन्होंने गोपालपुर गांव को तहसीन बनाने की घोषणा भी की.

 

MP News: सीहोर में सीएम शिवराज ने दी करोड़ों की सौगात, इस गांव को लेकर की बड़ी घोषणा

दिनेश नागर/सीहोर: सीहोर जिले के गोपालपुर में विकास पर्व के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान शामिल हुए. गोपालपुर में सीएम शिवराज का रोड़-शो भी हुआ. इस दौरान पुष्प वर्षा व माल्यार्पण से भव्य स्वागत किया गया. रोड-शो में बहनों ने सीएम शिवराज को तिलक लगाकर हाथ की कलाई पर राखी बांधी. इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गोपालपुर में एक करोड़ 69 लाख रुपए की लागत से बने नवीन उप केंद्र गोपालपुर का लोकार्पण किया एवं 50 करोड़ 36 लाख रुपए के अनेक निर्माण एवं विकास कार्यों का भूमि पूजन किया

सीएम ने की गोपालपुर को तहसील बनाने की घोषणा
इस दौरान मुख्यमंत्री ने गोपालपुर को तहसील बनाने की घोषणा भी की. मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में लाडली बहना योजना की जमकर तारीफ की और कहा कि, लाडली बहना योजना जैसी दुनिया में कोई दूसरी योजना नहीं बनी है. कांग्रेस के राज में लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए तरसते थे. इसके साथ ही सीहोर जिले में गौशालाओं का निर्माण काम तेजी से करने का कलेक्टर को निर्देश दिए.

सीएम शिवराज ट्वीट कर कही ये बात
सीएम शिवराज ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, मेरी हिम्मत और हौसला आपका विश्वास तथा प्रेम ही है। आपकी आत्मीयता का ईंधन मुझे जनसेवा के पथ पर निरंतर चलाये रखता है. इस स्नेह के लिए आभार गोपालपुर.

यह भी पढ़ें: इंदौर में बना एक ऐसा कब्रिस्तान, जहां एक साथ दफनाए जा सकेंगे 4 शव...

दूसरी तरफ मध्य प्रदेश में हाल ही में युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए शिवराज सरकार (CM Shivraj) ने सीखो कमाओ योजना लॉन्च की है. इसमें प्रदेश के शिक्षित युवाओं को इनके कौशल के आधार पर प्रशिक्षण दिलाकर संबंधित क्षेत्र में नौकरी दिलाने की बात कही जा रही है. सबसे खास बात की प्रशिक्षण के दौरान सरकार युवाओं को स्टाइपेड के रूप में 8 से 10 हजार रुपये भी देगी. लेकिन, राज्य के युवाओं को ये योजना अभी रास नहीं आ रही है. योजना की लॉन्चिंग के बाद महज 1 लाख आवेदन आए हैं.

Trending news