MP News: अयोध्या में रामलला के दर्शन करेगी मोहन सरकार, मार्च के पहले सप्ताह में जाने की योजना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2111822

MP News: अयोध्या में रामलला के दर्शन करेगी मोहन सरकार, मार्च के पहले सप्ताह में जाने की योजना

Mohan Yadav Cabinet: मुख्यमंत्री मोहन यादव जल्द अपनी कैबिनेट के साथ अयोध्या में भगवान रामलला के दर्शन करने जाएंगे. बताया जा रहा है कि मार्च 2024 के पहले सप्ताह में मोहन सरकार दर्शन करने जाएगी. 

मोहन सरकार जाएगी अयोध्या

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में बने राममंदिर में भगवान श्रीरामलला की भव्य प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद मंदिर में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ रही है. मंदिर में हर दिन भक्तों की लंबी-लंबी लाइनें लग रही है. क्योंकि हर कोई रामलला के दर्शन करना चाहता है. वहीं अब सीएम मोहन यादव भी जल्द ही अपनी कैबिनेट के साथ रामलला के दर्शन करने अयोध्या जाएंग, बताया जा रहा है कि मोहन सरकार मार्च के पहले सप्ताह में अयोध्या जाएगी. 

4 मार्च को अयोध्या जा सकती है मोहन सरकार 

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद अब सीएम मोहन यादव अपने मंत्रिमंडल के साथ 4 मार्च को रामलला के दर्शन करने के लिए जा सकते हैं. सीएम सभी मंत्रियों के साथ एक साथ अयोध्या जाएंगे और भगवान रामलला के दर्शन करेंगे. बता दें कि प्राण प्रतिष्ठा के बाद से ही मंदिर में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ रही है. ऐसे में यूपी की योगी सरकार ने वीआईपी लोगों के आने से पहले जानकारी देने के लिए कहा था, जहां जानकारी मिलने के बाद उनका शेड्यूल तय किया गया है. बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश सरकार के लिए चार मार्च की तारीख तय की गई है. 

विधायकों ने भी की डिमांड 

खास बात यह है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव अपनी कैबिनेट के साथ भगवान रामलला के दर्शन के लिए जाएंगे. लेकिन विधायकों ने भी दर्शनों की डिमांड की है. विधायकों ने सरकार से मांग की है कि उन्हें भी सरकार अयोध्या राम लला के दर्शन कराने ले जाये. ऐसे में जल्द ही इस योजना पर पूरा विचार बनाया जा सकता है. बता दें कि अयोध्या में हुई प्राण प्रतिष्ठा के समय सीएम मोहन ने मंदिर जाकर दर्शन करने की बात कही थी. 

अयोध्या में रामलला के दर्शनों के लिए भक्तों की भारी भीड़ आ रही है, ऐसे में मंदिर प्रशासन ने दर्शन का समय भी बढ़ाया है. अब सुबह से रात 10 बजे तक भगवान रामलला के दर्शन भक्तों को कराए जा रहे हैं, पहले यह समय 7 बजे तक ही था. लेकिन अब समय बढ़ा दिया गया है. 

ये भी पढ़ेंः MP से BJP के चार राज्यसभा प्रत्याशियों ने जमा किया नामांकन, निर्विरोध चुना जाना तय

Trending news