CG News: CM बघेल ने युवाओं के साथ किया संवाद, नौकरी को लेकर की ये बड़ी घोषणा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1792343

CG News: CM बघेल ने युवाओं के साथ किया संवाद, नौकरी को लेकर की ये बड़ी घोषणा

Bhent Mulakat with Youth: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को रायपुर के युवाओं से भेंट-मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने युवाओं से संवाद कर कई बड़ी घोषणाएं की.

 

CG News: CM बघेल ने युवाओं के साथ किया संवाद, नौकरी को लेकर की ये बड़ी घोषणा

राजेश निलशाद/रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार 23 जुलाई को  राजधानी रायपुर स्थित भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत रायपुर संभाग के युवाओं से बातचीत की. राजधानी रायपुर के इंडोर स्टेडियम में रायपुर संभाग के युवा शामिल हुए. भेंट मुलाकात कार्यक्रम में युवाओं का खासा उत्साह देखने को मिला. पूरा स्टेडियम युवाओं से खचाखच भरा रहा. जैसे ही सीएम बघेल की एंट्री हुई तो पूरा स्टेडियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा. इस मौके पर सीएम भूपेश बघेल ने युवाओं से सवाल जवाब किया. साथ ही कई बड़ी घोषणाएं भी की है. 

सीएम बघेल ने की कई बड़ी घोषणाएं
भेंट मुलाकात कार्यक्रम में सीएम भूपेश बघेल ने कई बड़ी घोषणाएं भी की  जिसमें दंत चिकित्सकों को 2 साल ग्रामीण क्षेत्र में किया जाएगा पदस्थ. स्वास्थ्य केंद्रों में फीजियोथेरेपिस्ट की होगी नियमित नियुक्ति. छत्तीसगढ़ी भाषा के अध्यापक हेतु भर्ती की मांग पर सहमती और धमतरी के कन्या महाविद्यालय में पीजी कोर्स शुरू करने की घोषणा शामिल है.

 युवाओं में खासा उत्साह देखने को मिला
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट मुलाकात कार्यक्रम में पहुंचे युवाओं में खासा उत्साह देखने को मिला. इस मौके पर युवाओँ ने सीएम भूपेश बघेल से सीधे संवाद किया. यह पहला मौका है जब युवाओं के बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे और युवाओं के सवालों का जवाब भी दिया. साथ ही मुख्यमंत्री ने कई घोषणाएं भी किए. यह आयोजन राजधानी रायपुर के इंडोर स्टेडियम में हुआ. ऐसे में हमारे संवाददाता ने युवाओं से बातचीत की.

यह भी पढ़ें: ADR Report 2023: छत्तीसगढ़ के 24% विधायक दागी, कुछ 5वीं भी पास नहीं; जानें कौन है सबसे गरीब और अमीर?

 

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा पहुंची रायपुर
प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा कांग्रेस की विस्तारित बैठक में शामिल होने रायपुर पहुंची. इस दौरान उन्होंने कहा कि,मोहन मरकाम ने बतौर प्रदेश अध्यक्ष बहुत बढ़िया काम किया. दीपक बैज भी बेहतर काम करेंगे. सब मिलजुल कर काम करेंगे और फिर से सरकार बनाएंगे.अमित शाह के दौरे पर सैलजा ने कहा-भाजपा बौखला गई है. यहां आए स्वागत है. लेकिन पूरी दुनिया देख रही है कि मणिपुर में क्या हो रहा है. वहां उन्हें शांति बहाली करनी चाहिए. छत्तीसगढ़ में तो शांति है. मणिपुर में जो आज हो रहा है उससे केंद्र सरकार क्या आंखे मूंद रही है? प्रधानमंत्री संसद में आकर नहीं बोल रहें. क्यों बच रहे हैं? हम सदन में चर्चा चाहते हैं, लेकिन उस से वे बच रहे हैं.

Trending news