सावधान! मध्यप्रदेश के सरकारी अस्पताल से नवजात चोरी, पहले दिया था 2 लाख रुपए का ऑफर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1203621

सावधान! मध्यप्रदेश के सरकारी अस्पताल से नवजात चोरी, पहले दिया था 2 लाख रुपए का ऑफर

टीकमगढ़ जिला अस्पताल में एक माह का बच्चा चोरी होने का मामला सामने आया है. घटना के CCTV फुटेज में एक बदमाश तेजी से काला बैग ले जाते दिख रहा है. इसके आधार पर पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

सावधान! मध्यप्रदेश के सरकारी अस्पताल से नवजात चोरी, पहले दिया था 2 लाख रुपए का ऑफर

आरबी सिंह/टीकमगढ़: टीकमगढ़ जिला अस्पताल में एक माह का बच्चा चोरी होने का मामला सामने आया है. घटना तब हुई जब मंगलवार सुबह 4 बजे बच्चे की मां टॉयलेट गई थी. इसका फायदा उठाकर अज्ञात व्यक्ति महिला वार्ड से बच्चा उठा ले गया. घटना के बाद सामने आए CCTV फूटेज में एक युवक तेजी से काला बैग ले जाते दिख रहा है. उसके पीछे एक महिला भी भागते हुए नजर आई. फिलहाल पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश की जा रही है.

नहाने गई थी मां
सतगुवां गांव निवासी 50 वर्षीय पार्वती कुशवाहा का करीब 1 माह पूर्व ऑपरेशन से बच्चा हुआ था. बच्चे की तबियत खराब होने पर परिजनों द्वारा इलाज हेतु बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मंगलवार सुबह करीब 3:00 बजे जब बच्चे की मां नहाने के लिए गई, उसी समय अज्ञात व्यक्ति पलंग से बच्चे को चोरी कर ले गए.

  जिला अस्पताल से 1 माह का बच्चा हुआ चोरी,बच्चे को बैग में छुपाकर ले गया चोर

2 लाख रुपए में लड़का खरीदने आए थे कुछ लोग
बच्चे के बडे भाई का कहना है कि घटना के पूर्व एक युवक महिला सहित वहां आये थे और उसके पिता से कह रहे थे कि दो लाख रुपए तथा हमारी बच्ची तुम ले लो और अपना लड़का हमें दे दो. जैसे ही हमारी मां नहाने के लिये गई तभी वह दोनों लोग पलंग से बच्चे को उठा कर ले गये.

जांच में जुटी पुलिस
इस मामले में जिला अस्पताल के सिविल सर्जन का कहना है कि अस्पताल से बच्चा चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, जिसके फुटेज पुलिस को दे दिये गये है. इस मामले में अस्पताल प्रबंधन पुलिस का भरपूर सहयोग कर रहा है जिससे चोरी गया बच्चा मिल सके. वही पुलिस का कहना है कि घटना की सूचना पर मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश की जा रही है.

  LIVE TV

Trending news