Chhattisgarh Crime: कलयुग पुत्र निकला अपनी मां का हत्यारा, पुलिस ने सुलझाई मर्डर मिस्ट्री
Advertisement

Chhattisgarh Crime: कलयुग पुत्र निकला अपनी मां का हत्यारा, पुलिस ने सुलझाई मर्डर मिस्ट्री

Chhattisgarh Crime: छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि यहां एक बेटा ही अपनी मां का हत्यारा निकला है. पुलिस ने आरोपी पुत्र दीपक मलिक को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है. 

 Chhattisgarh Crime: कलयुग पुत्र निकला अपनी मां का हत्यारा, पुलिस ने सुलझाई मर्डर मिस्ट्री

सरवार अली/ कोरिया: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरिया जिले (Korea District) से एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि यहां एक बेटा ही अपनी मां का हत्यारा निकला है. दरअसल कोरिया जिले के चरचा पुलिस ने 11 अप्रैल को नगर पालिका शिवपुर चरचा वार्ड नंबर 7 रूपनगर कालोनी में सूने मकान से एक महिला का शव बरामद किया था. शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी. जानकारी मिलने पर चरचा पुलिस मौके पर पहुंची थी. महिला के सिर और चेहरे पर चोट के निशान थे और बदन पर कपड़े नहीं थे.

सभी घरवालों से की गई पूछताछ
चरचा पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सूरजपुर जिले से डॉग स्क्वायड टीम (Dog Squad Team) को बुलाया और दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ. इसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर घर वालों से पूछताछ की. घरवालों से पूछताछ करने के बाद पुलिस को शक हुआ. क्योंकि घर के सभी लोग गोलमोल करके जवाब दे रहे थे. इसके बाद पुलिस ने थाने में लाकर मृतक के बेटे प्रार्थी दीपक मलिक से पूछताछ की.

मां के व्यवहार से परेशान था बेटा
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का बेटा दीपक मलिक (Deepak Malik) अपनी मां के व्यवहार से परेशान था. पुलिस को दीपक ने बताया कि, मां किसी भी व्यक्ति के साथ शराब पीने चले जाती थी. समझाने पर भी नहीं मानती थी. जिसके चलते उसने 11अप्रैल की रात को अपनी मां को उसके कमरे से शराब पीने हेतु बाहर बुलाकर रूपनगर चरचा के स्व.रामप्रसाद के सूने मकान में ले जाकर शराब पिलाकर और ईट से सिर और चेहरे पर वार कर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पुत्र दीपक मलिक को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: Corona Update: फिर खौफनाक हुआ कोरोना! मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़े मरीज, इन जिलों में हुई मौतें

 

 

 

Trending news