CM शिवराज 'चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड' से सम्मानित, इन हस्तियों को भी दिया गया अवार्ड
Advertisement

CM शिवराज 'चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड' से सम्मानित, इन हस्तियों को भी दिया गया अवार्ड

आयोजन समिति के सदस्य देवेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि सामाजिक क्षेत्रों में विशेष योगदान देने वाली हस्तियों को सम्मानित करने का हमारा प्रयास है. हम आगे भी ऐसे लोगों को सम्मानित करना जारी रखेंगे.

CM शिवराज 'चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड' से सम्मानित, इन हस्तियों को भी दिया गया अवार्ड

भोपालः राजधानी भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे हॉल में 'चैंपियंस ऑफ चेंज' मध्य प्रदेश अवार्ड कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में अतिथि के तौर पर राज्यपाल मंगूभाई पटेल और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल हुए. साहस, सामुदायिक सेवा और समावेशी सामाजिक विकास के क्षेत्र में योगदान देने वाली हस्तियों को चैंपियंस ऑफ चेंज के अवार्ड से सम्मानित किया गया.

चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड की आयोजन समिति के सदस्य देवेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि सामाजिक क्षेत्रों में विशेष योगदान देने वाली हस्तियों को सम्मानित करने का हमारा प्रयास है. हम आगे भी ऐसे लोगों को सम्मानित करना जारी रखेंगे, जिन्होंने समाज सेवा के क्षेत्र में बेहतरीन काम किया है लेकिन उन्हें अब तक बड़ी पहचान नहीं मिल सकी है. उन्होंने ये भी कहा कि मध्य प्रदेश में काफी संभावनाएं हैं और भाजपा सरकार बनने के बाद से तेजी से विकास हुआ है. 

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान को भी चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड से सम्मानित किया गया है. इनके अलावा कार्यक्रम में गायिका तीजन बाई, विधायक मालिनी गौड़, एक्टर पीयूष मिश्रा, एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी, मेघा परमार- पर्वतारोही समेत करीब 25 हस्तियों को सम्मानित किया गया.

वहीं कार्यक्रम में अपने संबोधन में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल मंगू भाई पटेल की तारीफ करते हुए कहा कि मैदान में जाकर जनता की सेवा करने वाले, कई कीर्तिमान स्थापित करने वाले राज्यपाल मध्य प्रदेश को मिले हैं. वहीं चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड जीतने वाले लोगों को लेकर सीएम ने कहा कि यह वो हस्तियां हैं, जिन्होंने समाज के लिए अपना जीवन लगाया है. मैं स्वामी विवेकानंद को बचपन से पढ़ता रहा हूं. वे नौजवानों से आह्वान करते रहे दुनिया में ऐसा कोई काम नहीं जो तुम न कर सको.

Trending news