बुलडोजर वाली बारात: इंजीनियर दूल्हे को देख दंग रह गए लोग, जमकर थिरके बाराती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1229127

बुलडोजर वाली बारात: इंजीनियर दूल्हे को देख दंग रह गए लोग, जमकर थिरके बाराती

बैतूल जिले में एक अनोखी शादी का मामला सामने आया है. यहां एक दूल्हा बुलडोजर पर बैठकर अपनी बारात लेकर निकला. फूलों से सजी बुलडोजर और उस पर बैठा दूल्हा देख लोग दंग रह गए.

बुलडोजर वाली बारात: इंजीनियर दूल्हे को देख दंग रह गए लोग, जमकर थिरके बाराती

इरशाद हिंदुस्तानी/बैतूल: ट्रैक्ट्रर, बुलेट, स्कूटी और बैलगाड़ी से इस साल बारात निकलने की ढेरों खबरें आईं. अब बैतूल जिले से पहली बार बुलडोजर से बारात निकलने की खबर आई है, जहां इंजीनियर दूल्हे ने अपनी शादी को अनोखी बनाने के लिए बुलडोजर से बारात लेकर जाने का फैसला किया. इसे परिवार वाले ने भी मंजूरी दे दी और दूल्हा बुलडोजर से अपनी बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंच गया. इस अनोखी बारात को देख गांव के लोग दंग रह गए.

  बुलडोजर से लेकर आया दूल्हा, कार में बैठाकर ले गया दुल्हन

इंजीनियर दूल्हे की बुलडोजर वाली बारात
बैतूल जिले के केरपानी निवासी इंजीनियर अंकुर जैसवाल की शादी थी. अंकुर ने पहले से ही तय कर लिया था कि बारात तो अनोखे अंदाज में ही निकलेगी. इसके बाद बुलडोजर का आइडिया सूझा. 22 जून को अंकुर बुलडोजर पर बैठकर पाढर ग्राम निवासी अपनी दुल्हन स्वाति को लेने निकले हैं. अंकुर पेशे से इंजीनियर हैं और भोपाल जिले की कुरावर नगरपालिका में पदस्थ हैं. बुलडोजर पर अंकुर के साथ उसकी बहनें और भांजे भांजिया भी बैठे थे.

दूल्हें ने जमकर लगाए ठुमके
बारात बैतूल जिले के केरपानी गांव से मंगलवार की रात निकली थी. गाजे बाजे के साथ निकली इस बारात में दूल्हा बुलडोजर पर बैठकर चल रहा था. दूल्हे के साथ बुलडोजर पर कुछ और लोग बैठे थे. बुलडोजर को दूल्हे की गाड़ियों की तरह ही खूबसूरत तरीके से सजाया गया था. इस बारात में दूल्हा भी बरातियों के संग जमकर ठुमके लगाते नजर आया.

ये भी पढ़ें: इंदौर क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता, ब्राउन शुगर मामले में हुई ये गिरफ्तारियां

कार से ले गया दुल्हन
एमपी से पहले यूपी में भी इस तरह की बारात निकल चुकी है. बैतूल के अंकुश की बारात का वीडियो अब जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ ही यूजर्स कई प्रकार के कमेंट भी कर रहे हैं. हालांकि शादी के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को कार में घर ले गया था.

भरे बाजार पति पैर पकड़ गिड़गिड़ाता रहा, महिला धड़ाधड़ चप्पलें बरसाती रही

Trending news