Budget Speech के बीच भी आर पार के मूड में थीं उमा भारती, CM शिवराज को शराब नीति पर दिया ये चैलेंज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1554737

Budget Speech के बीच भी आर पार के मूड में थीं उमा भारती, CM शिवराज को शराब नीति पर दिया ये चैलेंज

MP News: एक तरफ देश में बजट (Budget 2023) की बात चल रही थी दूसरी तरफ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Politics) की फायर ब्रांड नेता उमा भारती (Uma Bharti) ने फिर अपने बगावती तेवर से शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh) को चैलेंज दिया और कहा कि 'शराब नीति हमारे हिसाब से नहीं आई तो जो होगा उसे कोई नहीं रोक पाएगा'. इसके आलावा भी उन्होंने ट्वीट कर कई हमले किए. देखिए

Budget Speech के बीच भी आर पार के मूड में थीं उमा भारती, CM शिवराज को शराब नीति पर दिया ये चैलेंज

MP Politics: इधर संसद में देश का बजट पेश हो रहा था, उधर एमपी के सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh) पर उमा भारती हमलावर थीं. जिस समय देशभर की जनता और सभी राज्य के मुख्यमंत्री आने वाले साल के बजट (Budget 2023) पर फोकस कर रहे थे, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh politics) की फायर ब्रांड नेता उमा भारती (Uma Bharti Tweet) मीडिया का ध्यान खींचने के लिए एक के बाद एक कई ट्वीट कर अपनी ही सरकार पर हमला करने में लगी हुई थीं. शिवराज सरकार की शराब नीति को लेकर लगातार मुखर दिखाई देने वाली उमा भारती ने 1 फरवरी का दिन भी नहीं छोड़ा और बीजेपी सरकार को फिर कड़ी चेतावनी दे डाली और कहा कि 'अगर शराब नीति हमारे हिसाब से नहीं आई तो जो होगा उसे कोई नहीं रोक पाएगा'.

शराब जनहित का विषय
उमा भारती ने ट्विट करते हुए कहा कि शराब कि 'नीति, लोग शराब ना पिए इसके लिए होती है. शराब की नीति बनाने का काम जनप्रतिनिधियों का है क्योंकि यह एक सामाजिक जनहित का विषय है. इस पर अधिकारी या शराब के ठेकेदार बिल्कुल दखल नहीं दे सकते हैं.

शराब ठेकेदार करे दूसरा व्यापार 
आगे ट्विट करते हुए उमा ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा, मध्य प्रदेश के नौजवानों का भविष्य ध्यान में रखकर नीति भाजपा को एवं सरकार को बनाना चाहिए. उसको लागू करने का तरीका अधिकारियों को निकालना चाहिए और शराब ठेकेदारों को कोई हानि होती है तो वह दूसरे व्यापार करें. साथ ही साथ उन्होने कहा कि हम जनप्रतिनिधि हैं और सरकारी अधिकारी जनसेवक हैं. हमें शराब के ठेकेदारों के भविष्य की फिक्र नहीं करनी है बल्कि नौजवानों का भविष्य एवं महिलाओं की सुरक्षा तथा सभी के स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर नीति हम बनाएं और इसे लागू करने का रास्ता अधिकारी निकालें.

 

सेवक की जगह शासक बने शिवराज
आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए उन्होने लिखा कि शिवराज जी के पास अभी 8 महीने हैं, मैं पूरी तरह से बीजेपी के साथ हूं कि हम चुनाव लड़े जीते एवं सरकार बनाएं. लेकिन उन्हें सेवक की जगह शासक की भूमिका में आना पड़ेगा, इसके अलावा उन्होने लिखा कि शिवराज जी के लिए मेरा संदेश - "उत्तिष्ठ  नरशार्दुल, पूर्वा संध्या प्रवर्तते" हे शेर तुम उठो, सूर्य फिर से उगने वाला है.

Trending news