National Doctors Day पर रिश्वतखोर डॉक्टर गिरफ्तार, डिलीवरी के लिए मांगे थे रुपये
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1240052

National Doctors Day पर रिश्वतखोर डॉक्टर गिरफ्तार, डिलीवरी के लिए मांगे थे रुपये

आज पूरा विश्व डॉक्टर डे मना रहा है, और इस दिन इंदौर लोकायुक्त ने छह हजार रुपये की रिश्वत लेते जिले की एक महिला डॉक्टर को गिरफ्तार किया है.

National Doctors Day पर रिश्वतखोर डॉक्टर गिरफ्तार, डिलीवरी के लिए मांगे थे रुपये

कमल सोलंकी/धार: जहां एक और पूरे देश में डॉक्टर डे मनाया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर धार जिले सरदारपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर स्त्री रोग एवं प्रसूति विशेषज्ञ डॉक्टर संगीता पाटीदार रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार हुई है. जानकारी के मुताबिक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरदारपुर में डॉक्टर संगीता पाटिदार के निवास पर ही क्लिनिक हैं. जहां पर डॉक्टर संगीता पाटीदार को इंदौर लोकायुक्त ने रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है.

MP निकाय चुनाव: BJP के संकल्प पत्र पर सियासत, कांग्रेस ने कही यह बात

दरअसल ग्राम बीमरोड निवासी महेश डामोर से डॉक्टर संगीता पाटीदार ने उनके चचेरे भाई की पत्नी के डिलीवरी व ऑपरेशन के नाम पर 8 हजार की रिश्वत मांगी थी. फरियादी महेश द्वारा 2000 रुपये की रिश्वत 30 जून को दे दी थी. वहीं 6000 हजार रुपये आज देना तय हुआ था. जैसे ही आज डॉक्टर संगीता पाटीदार को 6000 रुपये की रिश्वत दी. वैसे ही लोकायुक्त इंदौर की टीम द्वारा आरोपी डॉक्टर संगीता पाटीदार को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया.

लोकायुक्त को शिकायत मिली थी
लोकायुक्त इंस्पेक्टर आशा सेजकर ने बताया कि फरियादी महेश ने लोकायुक्त पुलिस में आकर शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनके भाई की पत्नी के ऑपरेशन के एवज में डॉक्टर के द्वारा 10,000 रुपये की मांग की जा रही है और 8000 रुपये में सुलह हुई. मरीज से 2000 एडवांस ले लिए गए थे और आज 6000 रुपये देते समय रिश्वतखोर मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर संगीता पाटीदार को गिरफ्तार किया गया है.

एशिया के सबसे बड़े स्‍टील प्‍लांट में चुनावी ब‍िगुल, यून‍ियन इलेक्‍शन कराने केंद्र से म‍िली झंडी

सरकारी में होकर क्लिनिक भी चल रहा था
इस कार्रवाई के दौरान लोकायुक्त इंदौर की टीम जब महिला डॉक्टर के निवास पर पहुंची तो यहां पर डॉक्टर द्वारा क्लिनिक भी संचालित किया जा रहा था. जबकि महिला डॉक्टर शासकीय अस्पताल में पदस्थ है.

Trending news