MP में छाई सूट वाली सियासत तो मैदान में आए सारे दिग्गज, सिंधिया ने दिग्विजय सिंह को फिर लगाई मिर्ची
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1651288

MP में छाई सूट वाली सियासत तो मैदान में आए सारे दिग्गज, सिंधिया ने दिग्विजय सिंह को फिर लगाई मिर्ची

मध्य प्रदेश के राजनीति में सूट वाली सियासत शुरू हो गई है. जहां पर्व मुख्यमंत्री दिग्गविजय सिंह ने भाजपा में 7 लोगों के सीएम पद की उम्मीदवार की बात कही, वहीं इस पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिंया ने कहा है कि सीएम बनने की लालसा सबसे अधिक दिग्गी में है.  

फाइल फोटो

Scindia Vs Digvijay Singh: मध्य प्रदेश आगामी विधानसभा चुनाव 2023 (mp assembly election 2023) को लेकर पक्ष विपक्ष में खीचांतान शुरू हो गया है. पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर तंज कस रहे हैं.  बता दें बीते दिनों पूर्व मुख्यमंत्री दिग्गविजय सिंह ( digvijay singh) ने बीजेपी (bjp) पर तंज कसते हुए कहा था कि भाजपा में मुख्यमंत्री बनने के लिए 7 लोग सूट सिलवाए हुए हैं. लेकिन शिवराज सीएम (cm) का पद छोड़ने को तैयार नहीं हैं. वहीं अब दिग्गविजय सिंह के इस बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने कहा है कि सीएम बनने की सबसे अधिक लालसा दिग्गी राजा में ही बची है. इसलिए वह इस तरह के बयान दे रहे हैं. 

सिंधिया परिवार में सेवा का भाव
दरअसल केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया राजधानी भोपाल में आयोजित बेरोजगार मेले में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे. जहां उन्होंने दिग्विजय पर पलटवार करते हुए कहा कि जिनके मन में उस पद को ग्रहण करने की इतनी आशा वही व्यक्तव्य दे रहे हैं. पार्टी जो भी जिम्मेदारी दे उसका निर्वहन करना है. सिंधिया परिवार में चाहे मेरी आजी अम्मा हों या मेरे पिताजी यह परिवार सेवा के भाव पर काम करता है. सिंधिया परिवार कुर्सी और पद के आधार पर काम नहीं करता.

भारत के नागरिकों का आशीर्वाद प्रधानमंत्री के साथ
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्गविजय सिंह के बयान पर केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भारत के नागरिकों का आशीर्वाद प्रधानमंत्री के साथ हैं. रोजगार मेले को लेकर कहा कभी इतिहास में ऐसे सम्मान के साथ युवाओं को नियुक्त पत्र नहीं दिया गया. सरकार ने युवाओं के क्षमता के आधार पर आगे बढाने का संकल्प लिया है. 9 साल बहुत परिर्वतन हुआ है, क्योंकि भारत एकजुट हो रहा है. वहीं विपक्षी दलों की बैठक को लेक सिंधिया ने कहा विपक्ष में खलबली है. जिस प्रधानमंत्री के साथ देश की 130 करोड़ की जनता जुड़ी हुई है. उससे जरूर विपक्ष में खलबली होगी. दिनदहाड़े तो बैठक नहीं हो रही है. इसलिए जरूर देर रात बैठक होगी.

जानिए क्या कहा सिंधिया ने
रोजगार मेले में सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पिछली सरकारों में रोजगार के लिए लाइन लगाना पड़ता था. बार-बार सीवी और रिज्यूमे देना पड़ता था और वैकेंसी होती भी थी तो भरी नहीं जाती थी.बीजेपी शासित राज्यों में लगातार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने की दिशा में काम किया गया है. आज युवाओ के सामने कई ऐसे सेक्टर जो 10 साल पहले उपलब्ध नहीं थे.

ये भी पढ़ेंः PM मोदी की चुनावी कमान संभालने वाले सुनील कानुगोलू लिख चुके हैं जीत की कई पटकथाएं, अब MP कांग्रेस की बारी!

Trending news