MP News: पूर्व कैबिनेट मंत्री की बेटी को तेजाब हमले की मिली धमकी, लंबी जांच के बाद दर्ज हुई FIR
Advertisement

MP News: पूर्व कैबिनेट मंत्री की बेटी को तेजाब हमले की मिली धमकी, लंबी जांच के बाद दर्ज हुई FIR

Former MP cabinet Minister Daughter Received Threats: भाजपा नेता जयभान सिंह पवैया की बेटी समिधा सिंह को एसिड अटैक की धमकी मिली है.

Jaibhan Singh Pawaiya

Jaibhan Singh Pawaiya Daughter Received Threats (करतार सिंह राजपूत/ग्वालियर): एमपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री (former MP cabinet minister) और बीजेपी नेता जयभान सिंह पवैया (Jaibhan Singh Pawaiya ) की बेटी को धमकी मिली है. मिली जानकारी के अनुसार जयभान सिंह पवैया की बेटी समिधा सिंह को किसी अज्ञात व्यक्ति ने धमकी दी है. पत्र में धमकाने वाले ने लिखा है कि तेरे चेहरे पर तेजाब फेंक दूंगा और तेरे पिता को भी 2 महीने के अंदर मार डालूंगा. वहीं मामले में लंबी जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

MP Bird Sanctuary: पक्षियों की अलग-अलग प्रजातियां देखना है पसंद!जरूर जाएं एमपी के इन खूबसूरत पक्षी विहार

दरअसल, जयभान सिंह पवैया की बेटी समिधा सिंह ग्वालियर के माधव कॉलेज (Madhav College of Gwalior) में असिस्टेंट प्रोफेसर है. समिधा सिंह ने क्राइम ब्रांच में शिकायत आवेदन दिया था. जिसमें बताया गया कि विगत 4 नंवबर 2022 को उनको एक धमकी भरा पत्र मिला था. लंबी जांच के बाद जनकगंज थाने ने FIR दर्ज़ की है,धमकी के मामले में अज्ञात आरोपी के ख़िलाफ़ केस दर्ज हुआ है. पुलिस अब धमकी देने वाले अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई है.

नवंबर में अज्ञात पत्र से धमकी मिली थी
मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि ग्वालियर के माधव कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर समिधा सिंह को नवंबर में अज्ञात पत्र से धमकी मिली थी. अभी तक पुलिस को इस मामले में कोई सुराग नहीं मिला है कि बीजेपी नेता की बेटी को किस शख्स ने पत्र भेजा थी.हालांकि, एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. बता दें कि जयभान सिंह पवैया बीजेपी के फायरब्रांड नेता हैं. वह वर्तमान में महाराष्ट्र राज्य में भाजपा के सह-प्रभारी हैं.मप्र सरकार में कैबिनेट मंत्री और ग्वालियर से लोकसभा के सदस्य भी रहे 

Trending news