भाजपा से कांग्रेस में जाने वाले इस नेता ने किया बड़ा दावा, कहा- कांग्रेस में सिर्फ...
Advertisement

भाजपा से कांग्रेस में जाने वाले इस नेता ने किया बड़ा दावा, कहा- कांग्रेस में सिर्फ...

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने आज एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. चुनाव से पहले उनके इस दावे को महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

भाजपा से कांग्रेस में जाने वाले इस नेता ने किया बड़ा दावा, कहा- कांग्रेस में सिर्फ...

MP News/चंद्रशेखर सोलंकी: बीजेपी से कांग्रेस में आए पूर्व मंत्री दीपक जोशी शनिवार को रतलाम पहुंचे. यहां एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए. मीडिया से चर्चा में कांग्रेस नेता दीपक जोशी ने बताया कि जिस पार्टी में आया हूं, उसमें कमलनाथ का अपना एक विजन है. राजनीति में नैतिकता है तो वह थोड़ी बहुत कोंग्रेस में बची है. इसके अलावा कांग्रेस नेता दीपक जोशी ने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता अब बदलाव चाहती है और बार भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी.

2 दिन पहले बीजेपी सांसद गुमान सिंह के कांग्रेस को रावण बताने वाले बयान पर कहा कि राजनीति में इस तरह के शब्द जनता स्वीकार नहीं करती है. ऐसे शब्द इस्तेमाल नहीं करना चहिए. रावण का भी अहंकार नहीं रहा था. बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के बेटे और भाजपा सरकार में मंत्री रहे दीपक जोशी ने एक महीने पहले भाजपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया है.

शिवराज के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं जोशी
कुछ दिन पहले दीपक जोशी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी. इसके लिए उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को भी पत्र लिखा था. उन्होंने कहा था- मुझे सीएम शिवराज सिंह चौहान के सामने टिकट देकर लड़ाइए. मेरे पिता का अपमान हुआ है, जिसका मुझे बदला लेना है. मंजूरी मिल जाए तो मैं अभी से चुनावी तैयारियों में जुट जाउंगा.

कई बार छलक चुका दर्द
मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव और कांग्रेस में शामिल में शामिल होने से पहले भाजपा से नाराज चल रही थे. वे कई मौकों पर अपनी नाराजगी के संकेत दे चुके थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी पार्टी के विधायकों पर निशाना साधा है और कहा है कि छल कपट और पाप का फल धरती पर भुगतना पड़ता है.

Trending news