Mohan Yadav Cabinet: CM मोहन कैबिनेट को लेकर हलचल तेज, आज रास्ता हो सकता है साफ
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2022927

Mohan Yadav Cabinet: CM मोहन कैबिनेट को लेकर हलचल तेज, आज रास्ता हो सकता है साफ

CM Mohan Yadav Cabinet Expansion: मध्य प्रदेश में CM मोहन यादव सरकार की कैबिनेट विस्तार का रास्ता आज साफ हो सकता है.दिल्ली में BJP की बड़ी बैठक आयोजित होगी. इसमें CM मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा और दोनों डिप्टी सीएम शामिल होंगे. 

Mohan Yadav Cabinet: CM मोहन कैबिनेट को लेकर हलचल तेज, आज रास्ता हो सकता है साफ

Big Update on CM Mohan Yadav Cabinet Expansion: मध्य प्रदेश में जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है. माना जा रहा है कि शुक्रवार को दिल्ली में होने वाली मीटिंग में आलाकमान मंत्रिमंडल के नामों पर अंतिम मुहर लगा सकता है. BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह ये मीटिंग लेंगे. इस बैठक में CM मोहन यादव, डिप्टी CM जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ला के अलावा BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा शामिल होंगे. 

आज लग सकती है अंतिम मुहर
दिल्ली में आज BJP की बड़ी बैठक है. इस बैठक में मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल के नामों पर अंतिम मुहर लग सकती है. CM मोहन यादव आज दूसरे दिन दिल्ली में हैं. वे BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह के साथ मीटिंग में शामिल होंगे. उनके अलावा BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ला भी दिल्ली में आयोजित इस बैठक में मौजूद रहेंगे.

BJP की बड़ी बैठक
इसके अलावा दिल्ली में आज बड़ी बैठक होने वाली है. बीजेपी राष्ट्रीय कार्यसमिति की इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा शामिल होंगे. इस बैठक में मध्य प्रदेश में भाजपा की जीत के बाद संगठन और बूथ मैनेजमेंट की जानकारी केंद्रीय नेतृत्व को दे सकते हैं. साथ ही दिग्गज नेताओं की लोकसभा चुनाव को लेकर जिम्मेदारी भी तय की जा सकती है.

ये भी पढ़ें-  MP News: सत्ता में आते ही CM मोहन यादव ने 2000 करोड़ का लिया कर्ज, इस दिन अकाउंट में आएगी रकम

CM मोहन यादव ने की PM मोदी-शाह से मुलाकात
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शुक्रवार को दिल्ली दौरे के दौरान PM नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इसके अलावा उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. मुख्यमंत्री डॉ.यादव ने अमित शाह से मध् यप्रदेश से जुड़ी विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं और विकासकार्यों के संबंध में विस्तृत चर्चा की.

ये भी पढ़ें- MP NEWS: गोवा के स्वास्थ्य मंत्री पहुंचे महाकाल के दरबार, भस्मारती में शामिल हुए विश्वजीत राणे

डिप्टी CM ने की भी मुलाकात
CM मोहन यादव के अलावा राज्य के उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ला ने भी प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की.

Trending news