Big Road Accident In Rewa: रीवा में भीषण सड़क हादसा, जिंदा जले गाड़ी में बैठे लोग; SDOP की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1470967

Big Road Accident In Rewa: रीवा में भीषण सड़क हादसा, जिंदा जले गाड़ी में बैठे लोग; SDOP की हालत गंभीर

Big Road Accident In Rewa: रतलाम के बाद मध्य प्रदेश के रीवा में दो सड़क हादसे सामने आए है. एक में दो लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई. वहीं दूसरे हादसे में SDOP को गंभीर चोट आई है.

Big Road Accident In Rewa: रीवा में भीषण सड़क हादसा, जिंदा जले गाड़ी में बैठे लोग; SDOP की हालत गंभीर

Big Road Accident In Rewa: रीवा। मध्य प्रदेश में बढ़ रहे हादसों का आलम ये है कि रोजना कोई न कोई गटना सामने आती रहती है. रतलाम के बाद रीवा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत लोड ट्रक और कार की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक अन्य घटना में त्योंथर SDOP समरजीत सिंह बुरी तरह घायल हो गए है.

दो लोगों की जलने से मौत
बताया जा रहा है कि चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत रात 1 बजे के आसपास लोड ट्रक और कार की भीषण टक्कर हुई. ट्रक ट्रांसफॉर्मर से लोड था. इस कारण टक्कर के हाब दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई. इससे हादसे में कार सवार दो लोगों की जलने के कारण मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची प्रशासनिक टीम ने अग्निशमन यंत्र की सहायता से आग पर नियंत्रण पाया.

ये भी पढ़ें: लव जिहाद पर MP में बढ़ेगी सख्ती, श्रद्धा का जिक्र CM शिवराज ने कही नए कानून की बात

मृतकों की पहचना में जुटा प्रशासन
घटना चोरहटा थाना बायपास की है. दोनों वाहनों की जोरदार टक्कर होने से विस्फोट हो गया, इस कारण भीषण आग लग गई. सूचना के बाद मौके पर बचाव दल पहुंचता इससे पहले ही आग की चपेट में आने से दो लोग जिंदा ही जल गए. सोमवार सुबह कलेक्टर व एसपी मौके पर पहुंचे हैं और मौके का मुआयना किया. फिलहाल कार सवारों की भी पहचान की जा रही है.

VIDEO: मंच पर आग बबूला हुए CM शिवराज, श्रद्धा का जिक्र कर Love jihad पर कही ये बात

SDOP की हालत गंभीर
रीवा जिले में हुए एक और हादसे में त्योंथर SDOP समरजीत सिंह बुरी तरह घायल हो गए है. बताया जा रहा है कि रविवार को वो अपनी निजी स्कॉर्पियो में सवार होकर सोहागी की ओर जा रहे थे. जैसे ही उनका वाहन धाराबीघा ओवरब्रिज पर पहुंचा, तभी सामने खड़े ट्रक में स्कॉर्पियो पीछे से जाकर भिड़ गई. घटना में समरजीत सिंह के सिर और मुंह में गंभीर चोंट आई हैं. बेहतर इलाज के लिए उन्हें संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें: एक-एक कर कई वाहनों से टकराई मोडीफाइड जीप, ऐसे दिखा तेज रफ्तार का कहर

रतलाम में हुआ था बड़ा हादसा
बीते रोज रतलाम में भीषण सड़क हादसा हो गया था, जिसमें भैंसों से भरे एक ट्रक की चपेट में आने से 7 लोगों की मौत हो गई. घटना सातरुंडा चौराहे के पास हुई थी. जानकारी के अनुसार, 5 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी. बाद में 2 और लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था. सड़क हादसे का CCTV वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि पहले ट्रक दो बाइक सवारों को टक्कर मारता है. फिर बस का इंतजार कर रहे लोगों को रौंद देता है.

Video: अमरकंटक में हाथी के नीचे फंस गया शख्स, फिर जो हुआ देखने लायक है

Trending news