Morena: मुरैना धमाके के बाद गृह मंत्रालय का बड़ा एक्शन, इसे लेकर पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1404186

Morena: मुरैना धमाके के बाद गृह मंत्रालय का बड़ा एक्शन, इसे लेकर पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी

Morena Blast:सरकार ने मुरैना में विस्फोट पर कार्रवाई करते हुए संबंधित थाना प्रभारी सहित चार लोगों को निलंबित किया गया है.

Morena Blast

करतार सिंह राजपूत/मुरैना: जिले के बानमोर इलाके में एक घर में हुए धमाके के बाद लोग दब गए.इस दुखद घटना से जिला ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश दुखी है. अब इस धमाके के बाद गृह मंत्रालय एक बड़ा एक्शन लिया है. सरकार ने संबंधित थाना प्रभारी सहित चार लोगों को निलंबित किया है. साथ ही इस तरह की घटना कही और नहीं हो.इसके लिए पूरे प्रदेश में बारूद के अवैध भंडारण को रोकने के लिए अलर्ट जारी किया गया है.

4 लोग निलंबित: नरोत्तम मिश्रा
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मुरैना में बारूद के अवैध संग्रहण से मकान में हुए विस्फोट पर कार्रवाई करते हुए संबंधित थाना प्रभारी सहित चार लोगों को निलंबित किया गया है.पूरे प्रदेश में बारूद के अवैध भंडारण को रोकने के लिए अलर्ट जारी किया गया.

एक घर में हुआ था धमाका 
बता दें कि आज जिले में एक घर में धमाका हुआ और इस धमाके  के बाद पूरा घर धराशाई हो गया. इस घटना में घर के मलबे में घर में रहने वाले लोग दब गए. जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने रेस्क्यू किया. जिसमें ह4 लोगों के शव बरामद किए गए. वहीं  7 लोग घायल थे. घायलों को उपचार के लिए तुरंत अस्पताल भेज दिया गया था.वहीं हादसे में घायल 3 लोगों का इलाज  ग्वालियर में चल रहा है.

धमाका होने के बाद चीख पुकार मच गई
मकान गिरने की वजह से मलबे के नीचे मकान के अंदर रह रहे लोग भी घर के मलबे में दब गए.धमाका होने के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई.आसपास के लोगों ने तुरंत इस बात की जानकारी पुलिस-प्रशासन को दी.जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया था.

Trending news