MP में भारी बारिश से विजिबिलिटी हुई कम, उड़ान नहीं भर सका केंद्रीय मंत्री का विमान
Advertisement

MP में भारी बारिश से विजिबिलिटी हुई कम, उड़ान नहीं भर सका केंद्रीय मंत्री का विमान

मध्य प्रदेश में भारी बारिश की वजह से राजधानी भोपाल में विजिबिलिटी कम हो गई है. जबकि दिल्ली में भी मौसम खराब होने की वजह से केंद्रीय मंत्री का विमान राजधानी दिल्ली से भोपाल आने के लिए उड़ान नहीं भर सका और उनका दौरा रद्द हो गया है. हालांकि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर कार्यक्रम में वर्चुअली जुड़े हैं. 

MP में भारी बारिश से विजिबिलिटी हुई कम, उड़ान नहीं भर सका केंद्रीय मंत्री का विमान

भोपाल। मध्य प्रदेश में भी आज सुबह से ही कई शहरों में झमाझम बारिश हो रही है. राजधानी भोपाल में भी भारी बारिश का दौर जारी है. राजधानी भोपाल में भी सुबह से हो रही बारिश के चलते विजिबिलिटी कम हो गई है. जिससे प्लेनों के टेक ऑफ लेंडिंग में समस्या आ रही है. मौसम खराब होने के चलते केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का विमान भी राजधानी दिल्ली से भोपाल के लिए उड़ान नहीं भर सका. जिससे अनुराग ठाकुर का एमपी दौरा रद्द हो गया है. लेकिन अनुराग ठाकुर कार्यक्रम में वर्चुअली जुड़े हैं. इसके अलावा उड़ान सेवा भी प्रभावित हुई है. 

भोपाल आ रहे थे अनुराग ठाकुर 
केंद्रीय खेल एवं युवा कल्याण मंत्री अनुराग ठाकुर आज मध्य प्रदेश आ रहे थे, लेकिन दिल्ली और भोपाल में मौसम खराब होने के चलते उड़ान सेवा प्रभावित हुई है और उनका प्लेन भी उड़ा नहीं भर सका. ऐसे में अब मौसम साफ होने का इंतजार किया जा रहा था. लेकिन खराब मौसम की वजह से केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का भोपाल दौरा रद्द हो गया है. उनके विमान को ATC क्लीयरेंस नहीं मिला, वह भोपाल में आयोजित युवा महापंचायत में शामिल होने आ रहे थे. लेकिन अब उनका दौरा रद्द हो गया है. हालांकि अनुराग ठाकुर कार्यक्रम में वर्चुअली जुड़े हैं. जबकि भोपाल में अभी भी भारी बारिश का दौर जारी है. 

यूथ महापंचायत में शामिल होने वाले थे केंद्रीय मंत्री
अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद की 116वीं जन्म जयंती पर उनके बलिदान की याद में मध्यप्रदेश आज से राज्य स्तर पर पहली बार दो दिवसीय यूथ महापंचायत का आयोजन किया जा रहा है. जिसका शुभारंभ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय खेल एवं युवा मामलों के मंत्री अनुराग ठाकुर को करना था. दो दिवसीय यूथ महापंचायत में विभिन्न विषयों पर विचार-मंथन के लिए 6 समानांतर सत्र होंगे. 

पहले भी उड़ान सेवा हो चुकी है प्रभावित 
मध्य प्रदेश में इस बार खराब मौसम के चलते कई बार उड़ान सेवा प्रभावित हो चुकी है. कई बार खराब मौसम के चलते कई हवाई यात्रों की इमरजेंसी लेडिंग भी की गई है. जबकि आज भी खराब मौसम के चलते यही स्थिति बनी है. आज भी मध्य प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. राजधानी भोपाल सहित कई जिलों में अलर्ट है. जबकि प्रदेश में सुबह से ही भारी बारिश का दौर जारी है. 

ये भी पढ़ेंः जरूरी खबर: महापौर-पार्षद का चुनाव जीतने वाले प्रत्याशी जल्द दे यह जानकारी, नहीं तो... 

WATCH LIVE TV

Trending news