Bhopal To Goa Flight: गर्मी की छुट्टियां बिताना हुआ आसान, इंदौर के साथ भोपाल से मिलेगी फ्लाइट, देखें शेड्यूल
Advertisement

Bhopal To Goa Flight: गर्मी की छुट्टियां बिताना हुआ आसान, इंदौर के साथ भोपाल से मिलेगी फ्लाइट, देखें शेड्यूल

Bhopal To Goa Flight: अगर आप गर्मियों की छुट्टियां बिताने के लिए गोवा जाने वाले हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. क्योंकि भोपाल (Bhopal) से भी गोवा के लिए फ्लाइट की सुविधा हो गई है. जानिए क्या है टाइमिंग.

Bhopal To Goa Flight: गर्मी की छुट्टियां बिताना हुआ आसान, इंदौर के साथ भोपाल से मिलेगी फ्लाइट, देखें शेड्यूल

Bhopal To Goa Flight: गर्मियों को छुट्टियां बिताने के लिए लोग घूमने का प्लान बनाते हैं. यात्रा करने के लिए ट्रेन और फ्लाइट की सुविधा लेते हैं. अगर आप एमपी (Madhya Pradesh) के रहने वाले हैं तो इस बार आपको गर्मियों की छुट्टियां बिताने में काफी आसानी होने वाली है. क्योंकि अब गोवा की फ्लाइट के लिए इंदौर (Indore)नहीं जाना पड़ेगा. अब यह फ्लाइट भोपाल एयरपोर्ट (Rajabhoj Airport Bhopal) पर ही उपलब्ध रहेगी. कितने दिन मिलेगी इसकी सेवा जानते हैं.

इस तारीख से शुरु होगी सेवा
आने वाली 23 मई से इंडिगो मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट से गोवा के लिए फ्लाइट सुविधा देने जा रही है. यह फ्लाइट सप्ताह में तीन दिन उड़ान भरेगी. यह मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को दोपहर 12.10 बजे टेकऑफ होगी. इसका शुरुआती किराया  4 हजार 88 रुपए तय किया गया है. बता दें कि इसके पहले गोवा का सफर करने के लिए यात्रियों को इंदौर जाना पड़ता था.

ये भी पढ़ें: शादी की चर्चाओं पर Jaya Kishori ने लगाया विराम, सबको बताई अपने दिल की बात

जयपुर के लिए भी मिलेगी सुविधा
गोवा के अलावा अब भोपाल से जयपुर के लिए आगामी 13 अप्रैल से फ्लाइट की सेवा शुरु होने जा रही है. जिसके जरिए अब यात्री राजा भोज एयरपोर्ट से यात्रा कर सकेंगे. आने वाले दिनों में यात्रा करने वाले लोगों कि टिकट बुकिंग की सुविधा शुरु हो गई है. यह फ्लाइट सप्ताह में मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को उड़ान भरेगी.

और भी बढ़ाई जा सकती है सेवा
भोपाल से गोवा जाने वाली फ्लाइट की शुरुआती चरण में लोगों को सप्ताह में तीन दिन की सेवा मिल पाएगी. लेकिन एयरपोर्ट के डायरेक्टर का कहना है कि अगर लोगो को जरुरत पड़ी और यात्रियों की संख्या में बढ़ोत्तरी देखी गई तो सप्ताह के सातों दिन सेवाएं शुरु कर दी जाएंगी. इंडिगो की इस सेवा की वजह से गर्मियों में छुट्टियां बिताने गोवा जाने वाले लोगों को काफी ज्यादा आसानी होगी.

Evening Vastu: शाम को भूलकर भी न करें ये 5 काम, वरना हो जाएंगे बर्बाद! जानें उपाय

ये रहेगी टाइमिंग
इंडिगो की यह फ्लाइट गोवा से 9.35 बजे डिपार्चर करेगी और इसका अराइवल सुबह 11.40 पर होगा. मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को संचालित होने वाली फ्लाइट का किराया 4088 रुपए. इसी तरह यह फ्लाइट भोपाल से गोवा के दोपहर 12.10 बजे उड़ान भरेगी और गोवा दोपहर 2.05 बजे पहुंचेगी.

Viral Video: छोटी उमर में गहरी बात! बच्चे की कविता हुई वायरल, सुनकर हैरान हुआ जमाना

Trending news