Bhind Harsh firing: भिंड में शादी समारोह के दौरान धांय-धांय, 3 लोगों को लगी गोली, आरोपी फरार
Advertisement

Bhind Harsh firing: भिंड में शादी समारोह के दौरान धांय-धांय, 3 लोगों को लगी गोली, आरोपी फरार

Bhind Harsh firing: भिंड जिले में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग थमने का नाम नहीं ले रही है. शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग की वजह से 3 लोगों को गोली लग गई है. जिनका इलाज अस्पताल में जारी है.

Bhind Harsh firing: भिंड में शादी समारोह के दौरान धांय-धांय, 3 लोगों को लगी गोली, आरोपी फरार

Bhind Harsh firing: भिंड जिले में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग थमने का नाम नहीं ले रही है. इन हर्ष फायरिंगों के चलते हर साल कई लोग गंभीर रूप से घायल और कई लोग असमय काल के गाल में चले जाते हैं. हर्ष फायरिंग का ऐसा ही एक मामला एक बार फिर भिंड शहर के ग्वालियर रोड स्थित कृष्णा मैरिज गार्डन से सामने आया है. जहां हर्ष फायरिंग की वजह से तीन लोगों को गोली लगी है. अब सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

दरअसल भिंड के बीटीआई रोड शांति नगर निवासी महेश श्रीवास के बेटे की शादी समारोह का कार्यक्रम था. जहां पर शादी में आए एक अज्ञात बंदूकधारी युवक द्वारा बीती आधी रात 12:00 बजे के करीब हर्ष फायरिंग शुरू कर दी. जिसके चलते बंदूक की गोली तीन लोगों को जाकर लगी और वह जमीन पर गिर पड़े. वहीं लोगों ने घटना को देखा तो चारों तरफ भगदड़ मच गई.

आरोपी युवक भाग निकला
वहीं दूल्हे के भाई ने तुरंत ही हर्ष फायरिंग कर रहे युवक को बंदूक सहित पकड़ लिया, लेकिन आरोपी युवक मौके से अपने आप को छुड़ाकर भाग निकला. घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने बंदूक और मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीवी के डीवीआर को जब्त मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं तत्काल ही घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया. जहां पर दो लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए ग्वालियर रेफर कर दिया गया. वहीं 15 साल के बच्चे का इलाज जिला अस्पताल में जारी है. 

हालांकि हर्ष फायरिंग की की घटनाओं को लेकर भिंड पुलिस और प्रशासन काफी सख्त हैं. हर्ष फायरिंग बंदूकों का प्रदर्शन हथियारों को लेकर चलने जैसे कार्य पर जिला प्रशासन की ओर से पूर्ण पाबंदी लगाई हुई है, लेकिन फिर भी असामाजिक के तत्वों द्वारा हाउस फायरिंग जैसी घटनाएं कर शादी समारोह जैसे भीड़-भाड़ वाली जगहों पर लोगों की जिंदगी को संकट में डाल देते हैं.

रिपोर्ट- प्रदीप शर्मा

Trending news