गोविंद सिंह ने सीएम को लिखी चिट्ठी, विश्वास सारंग बोले- 'वह निराश और कुंठित हैं'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1417265

गोविंद सिंह ने सीएम को लिखी चिट्ठी, विश्वास सारंग बोले- 'वह निराश और कुंठित हैं'

विश्वास सारंग ने कहा कि गोविंद सिंह सुर्खियों में आने के लिए ऐसे पत्र लिखते हैं. वह नेता प्रतिपक्ष के तौर पर अपनी छाप नहीं छोड़ पा रहे हैं. इसलिए वह निराशा और कुंठा के दौर से गुजर रहे हैं. 

गोविंद सिंह ने सीएम को लिखी चिट्ठी, विश्वास सारंग बोले- 'वह निराश और कुंठित हैं'

आकाश द्विवेदी/प्रदीप शर्मा/भोपालः मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने सीएम शिवराज सिंह को एक चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में गोविंद सिंह ने सीएम शिवराज पर भ्रष्टाचार के मामलों में कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है. गोविंद सिंह के चिट्ठी बम पर प्रदेश सरकार के मंत्री विश्वास सारंग ने पलटवार किया है. सारंग ने कहा कि गोविंद सिंह निराश और कुंठित हैं. 

क्या बोले विश्वास सारंग
विश्वास सारंग ने कहा कि भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चुस्त और दुरुस्त है. जीरो टोलरेंस की नीति है और किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा. गोविंद सिंह पर निशाना साधते हुए सारंग ने कहा कि गोविंद सिंह कुंठा और निराशा के दौर से गुजर रहे हैं. जब भी कोई कार्रवाई होती है, कांग्रेसियों को परेशानी होती है. दुष्कर्मियों और आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलता है तो कांग्रेस ऐसी कार्रवाई की विरोध करती है. 

प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने कहा कि गोविंद सिंह सुर्खियों में आने के लिए ऐसे पत्र लिखते हैं. वह नेता प्रतिपक्ष के तौर पर अपनी छाप नहीं छोड़ पा रहे हैं. इसलिए वह निराशा और कुंठा के दौर से गुजर रहे हैं. 

क्या है गोविंद सिंह की चिट्ठी में
गोविंद सिंह ने सीएम को लिखी चिट्ठी में बताया कि 2020 में गोहद तहसील में ओलावृष्टि से पीड़ित किसानों से गोहद के अनुविभागीय अधिकारी, तहसीलदार, ट्रेजरी के अधिकारियों ने 10 करोड़ रुपए की राशि पात्र किसानों को ना देकर लूट ली. आज तक भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई है. गोविंद सिंह ने भिंड कलेक्टर की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़ा किया. उन्होंने लिखा कि जिले में बैठे अधिकारी स्व सहायता समूहों से हर माह 10-15 हजार रुपए वसूल कर कुपोषण को बढ़ा रहे हैं. जिले के राजस्व, जिला पंचायत, जनपद पंचायत, खनिज, महिला एवं बाल विकास विभाग, खाद्य एवं सामाजिक न्याय विभाग, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग, पोषण आहार, प्रधानमंत्री आवास एवं मनरेगा योजनाओं के तहत करोड़ों की लूट प्रमाणित होने के बाद भी भिंड कलेक्टर चुप्पी साधे बैठे हैं. गोविंद सिंह ने अवैध उत्खनन और पुलिस पर अवैध वसूली के आरोप लगाए. गोविंद सिंह ने सीएम शिवराज से मामलों की जांच कराकर कार्रवाई की मांग की. 

Trending news