अश्लील बातों की शिकायत करना छात्र को पड़ा महंगा, टीचर ने इतना मारा कि पूरा शरीर पड़ा लाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1596154

अश्लील बातों की शिकायत करना छात्र को पड़ा महंगा, टीचर ने इतना मारा कि पूरा शरीर पड़ा लाल

भिंड जिल में एक 6वीं क्लास के छात्र को शिक्षक (Bhind Teacher beating) ने स्कूल में इतना बेरहमी से पीटा कि उसके पूरे शरीर पर मारपीट के निशान छप गए. पीड़ित की मां ने इसकी शिकायत पुलिस में की है.

अश्लील बातों की शिकायत करना छात्र को पड़ा महंगा, टीचर ने इतना मारा कि पूरा शरीर पड़ा लाल

भिंड/प्रदीप शर्मा: भिंड जिल में एक 6वीं क्लास के छात्र को शिक्षक (Bhind Teacher beating) ने स्कूल में इतना बेरहमी से पीटा कि उसके पूरे शरीर पर मारपीट के निशान छप गए. पीड़ित की मां ने इसकी शिकायत पुलिस में की है. बताया जा रहा है कि बिना कोई गलती किए ही छात्र को पीट दिया गया.

दरअसल छात्र की पिटाई का मामला भिंड के पावई थाना इलाके में पिथनपुरा चौराहे पर संचालित एक निजी स्कूल का है. जहां सोनपूरा गांव की रहने वाली पीड़ित छात्र की मां ने पावई थाना पहुंच कर बच्चे के साथ हुई बेरहमी से मारपीट की FIR दर्ज कराई है. जिसमें आरोपी स्कूल में ही पदस्थ एक शिक्षक को बनाया गया है.

शरारती बच्चों की शिकायत करना छात्र को पड़ा महंगा
पावई पुलिस थाना में पीड़ित की ओर से की गई शिकायत में बताया गया है कि 14 वर्षीय नाबालिग इलाके के पिथनपुरा चौराहे पर बने निजी स्कूल में पढ़ता है. जो शुक्रवार को स्कूल गया था. विद्यालय में छठे पीरियड के दौरान उसकी कक्षा में पढ़ने वाले सहपाठी दो बच्चे स्कूल में एक शिक्षिका और छात्रा को लेकर गलत बातें कर रहे थे. उनकी शिकायत करने की मंशा से पीड़ित छात्र ने सभी बातें एक पर्ची में लिख ली. इस पर्ची को दिखाते हुए उसने दोनों शरारती छात्रों से उनकी शिकायत शिक्षिका से करने की कहा तो उन छात्रों ने स्कूल के आरोपी शिक्षक राजवीर को पीड़ित छात्र की जेब से वह पर्ची निकाल कर दे दी.

MP में 27% ओबीसी आरक्षण भर्ती पर लगी रोक, हाईकोर्ट का अंतरिम आदेश जारी, जानिए

बच्चे के पूरे शरीर पर बर्बरता के निशान
पीड़ित नाबालिक छात्र के मुताबिक आरोपी शिक्षक ने बिना उसकी सुने डंडों से बेरहमी से उसके साथ मारपीट कर दी. जिससे उसके पूरे शरीर पर मारपीट के गहरे निशान उभर आए. वहीं जब छात्र स्कूल से घर पहुंचा तो पूरी आप बीती परिजन को बताई. जिसके बाद पीड़ित की मां रेखा नरवरिया उसे लेकर पावई थाने पहुंची और मामले की शिकायत करते हुए आरोपी शिक्षक राजवीर के खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज कराई.

पुलिस ने किया मामला दर्ज, आरोपी शिक्षक अब तक नहीं हुआ गिरफ्तार
इस मामले को लेकर पावई थाना प्रभारी सतेंद्र सिंह का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर मामले में FIR दर्ज कर ली गई है, पुलिस मामले में अपने स्तर पर जाँच कर रही है, उन्होंने बताया कि अब तक आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

Trending news