राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर नरोत्तम मिश्रा का अहम बयान, कमलनाथ के लिए कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1448265

राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर नरोत्तम मिश्रा का अहम बयान, कमलनाथ के लिए कही बड़ी बात

Bharat Jodo Yatra Rahul Gandhi: राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है. जबकि उन्होंने धमकी भरे पत्र को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर निशाना भी साधा है. 

राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर नरोत्तम मिश्रा का अहम बयान, कमलनाथ के लिए कही बड़ी बात

Bharat Jodo Yatra Rahul Gandhi: राहुल गांधी के लिए धमकी भरा पत्र भेजने के मामले में अब नया खुलासा हुआ है. इस पूरे मामले का कनेक्शन हरियाणा से भी जोड़कर देखा जा रहा है, ऐसे में बताया जा रहा है कि एमपी पुलिस हरियाणा से जानकारी जुटा रही है. वहीं मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी बड़ा दावा किया है. जबकि उन्होंने इस मामले में कमलनाथ पर निशाना भी साधा है. 

परिंदा भी पर नहीं मार सकता
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी को लेकर जो धमकी भरा पत्र मिला है, उसकी पुलिस जांच कर रही है. लेकिन ''राहुल गांधी की सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की है, मध्य प्रदेश में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध है, यहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता है. सुरक्षा की दृष्टि से मैं उन्हें विश्वास दिलाना चाहता हूं कि उन्हें पूरी सुरक्षा मिलेगी.''

कमलनाथ पर साधा निशाना 
हालांकि इस दौरान नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि ''कमलनाथ नहीं चाहते कि राहुल की यात्रा मध्य प्रदेश में हो इसलिए माहौल ऐसा बनाया, जिससे बार-बार सुरक्षा का मुद्दा उठाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जिस खालसा कॉलेज में राहुल गांधी का रात रुकना है, 10 दिन पहले उस कॉलेज में कौन (कमलनाथ) गया था, वहां जाकर उनके जख्मों को क्यों हरा किया गया था. सिख संगत में जाकर इस तरह के वातावरण का निर्माण क्यों किया इसके बारे में भी राहुल गांधी को सोचना चाहिए कि कमलनाथ ने ऐसा क्यों किया. छिंदवाड़ा में मंदिर का केक बनाकर उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए. राहुल गांधी को इन बातों के बारे में सोचना चाहिए.''

हरियाणा कनेक्शन की हो रही है जांच 
वहीं राहुल गांधी को मिली धमकी में हरियाणा का कनेक्शन सामने आने के मामले में नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ''राहुल गांधी और कमलनाथ को धमकी मामले में दो लोग हिरासत में लिए गए हैं, जिनसे पूछताछ जारी है. धमकी का हरियाणा कनेक्शन मिला है, इसलिए पुलिस की टीम हरियाणा भेजी जा रही है. लेकिन यह पूरा मामला कांग्रेस की इंटरनल कलह है.'' बता दें कि कल राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी का एक लेटर इंदौर की एक मिठाई दुकान पर भेजा गया था. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 23 नवंबर को मध्य प्रदेश आने वाली है. राहुल इस दौरान इंदौर भी जाने वाले हैं. 

ये भी पढ़ेंः MP पुलिस ने निकाली मंत्री के भतीजे की अकड़, कल DSP से भिड़ा, अब हुई FIR 

Trending news