'भारत जोड़ो यात्रा' के MP में आने से पहले ही व‍िवाद, कांग्रेसियों में ग्‍वाल‍ियर में तनी बंदूकें
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1386053

'भारत जोड़ो यात्रा' के MP में आने से पहले ही व‍िवाद, कांग्रेसियों में ग्‍वाल‍ियर में तनी बंदूकें

नवंबर के महीने में राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' मध्‍य प्रदेश में आने वाली है. इस यात्रा को लेकर ग्‍वाल‍ियर में जब मीट‍िंंग हुई तो कांग्रेस पदाध‍िकार‍ियों में ही आपस में बंदूकें तन गईं.   

ग्‍वाल‍ियर में कांग्रेस मीट‍िंग.

ग्‍वाल‍ियर: राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' मध्य प्रदेश में आने से पहले ही विवादों में आ गई है. ग्वालियर में यात्रा की तैयारियों को लेकर अचानक बैठक बुलाई और इस बैठक में इतना विरोध बढ़ गया कि कांग्रेसियों में बंदूकें तन गईंं. मध्‍य प्रदेश में नवंबर के महीने में यात्रा आने वाली है. 

कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने क‍िया यात्रा के प्रभारी से व‍िरोध 
बताया जा रहा है क‍ि यात्रा के प्रभारी योगेंद्र तोमर मंडल अध्यक्षों से बात कर रहे थे. तभी कांग्रेस जिलाध्यक्ष देवेंद्र शर्मा ने उनका विरोध किया और उसके बाद दोनों में जमकर बहस हुई. इसके बाद जोरदार हंगामा हुआ. 

मामले की श‍िकायत भोपाल से द‍िल्‍ली तक 
इस मामले की शिकायत भोपाल और दिल्ली तक पहुंच गई है.  इस मामले पर जिला अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा ने सह प्रभारी योगेंद्र तोमर को पार्टी से बाहर करने की मांग की है और कहा है क‍ि गांधीवादी विचारधारा वाले काम नहीं कर पाएंगे. 

7 स‍ितंंबर से शुरू हुई थी 'भारत जोड़ो यात्रा' 
बता दें क‍ि राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली गई कांग्रेस पार्टी की 'भारत जोड़ो यात्रा' के एक महीने पूरे हो चुके हैं. 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई यह यात्रा अपने 31वें दिन में पहुंच गई है. राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान तमाम लोगों से मुलाकात कर रहे हैं. इनमें ज्यादातर गरीब और बेरोजगार लोग शामिल हैं. 

अगले महीने मध्‍य प्रदेश में पहुंचेगी यात्रा 
कांग्रेस मध्य प्रदेश में 15 साल तक सत्ता से दूर रहने के बाद साल 2018 में सत्ता हासिल करने में कामयाब रही थी लेकिन केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के 22 विधायकों के साथ कांग्रेस से बगावत करने के बाद कांग्रेस सत्ता से फिर दूर हो गई थी. कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी 'भारत जोड़ो यात्रा' निकाल रहे हैं. इस यात्रा के नवंबर महीने के अंत तक मध्य प्रदेश में आने की संभावना है. 

स्कूल के प्रिंसिपल पर छात्राओं ने लगाया बैड टच का आरोप, गालों पर करते थे क‍िस

Trending news