MP News: लव मैरिज की सजा! लड़की के घर वालों ने बेरहमी से की पिटाई, पुलिस ने बचाई जान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2154801

MP News: लव मैरिज की सजा! लड़की के घर वालों ने बेरहमी से की पिटाई, पुलिस ने बचाई जान

Betul News: बैतूल जिले में प्रेम विवाह करने पर एक जोड़े से मारपीट का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने लड़की के पिता और मामा को गिरफ्तार कर लिया है.

 

MP News: लव मैरिज की सजा! लड़की के घर वालों ने बेरहमी से की पिटाई, पुलिस ने बचाई जान

 Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां प्रेम विवाह करने वाले एक जोड़े के साथ क्रूर व्यवहार किया गया. दरअसल प्रेम विवाह करने वाले एक जोड़े को लड़की के परिजनों ने अगवा कर जान से मारने की कोशिश की. अपहरण के बाद शादी करने वाले युवक की बेरहमी से पिटाई की गई. हालांकि समय रहते पुलिस को सूचना मिल गई जिससे दोनों को बचा लिया गया. दोनों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. 

जानिए पूरा मामला
बता दें कि शिवम बर्डे नाम के शख्स ने कुछ दिन पहले दूसरे समुदाय की लड़की से प्रेम विवाह किया था. दोनों कुछ दिन इंदौर में रहे और फिर बैतूल लौटकर किराए के मकान में रह रहे थे. जब इसकी जानकारी लड़की के परिवार को मिली तो लड़की के पिता और मामा ने मंगलवार की रात दोनों को घर से अगवा कर लिया और फिर बैतूल से कुछ दूरी पर खंडारा गांव के पास जंगल में ले गए और उन्हें मारने की कोशिश की. लड़की और उसके पति को बेरहमी से पीटा गया. अगर पुलिस समय पर नहीं पहुंचती तो दोनों की हत्या हो जाती.

युवती के पिता और मामा गिरफ्तार
बैतूल में जहां से दोनों का अपहरण हुआ वहां के लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. बैतूल के दो पुलिस स्टेशनों की टीमें तुरंत तलाश में जुट गईं और कुछ ही देर में उस जगह पहुंच गईं, जहां उन दोनों को मारने की कोशिश की जा रही थी. पुलिस ने लड़की के पिता और मामा को गिरफ्तार कर लिया है.

सुरक्षा की मांग 
पीड़ित शिवम और ओशिका बेहद डरे हुए हैं और सुरक्षा की मांग कर रहे हैं. दोनों बालिग हैं और उन्होंने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली है. पुलिस इस मामले में अभी और लोगों से पूछताछ कर रही है. इस पूरी घटना में पुलिस की भूमिका सराहनीय रही. यदि समय पर पुलिस मौके पर नहीं पहुंचती तो बड़ी घटना हो सकती थी.

रिपोर्ट- रूपेश कुमार

Trending news