MP News: धर्म के सहारे अपनी सियासी वैतरणी पार करने की तैयारी में जुटे कमलनाथ, बोले- मुझे गर्व है कि...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1815790

MP News: धर्म के सहारे अपनी सियासी वैतरणी पार करने की तैयारी में जुटे कमलनाथ, बोले- मुझे गर्व है कि...

Kamal Nath On Twitter: पूर्व सीएम कमलनाथ ने मंगलवार को प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने बागेश्वर महाराज की कथा पर कहा कि, छिंदवाड़ा के लोग बहुत खुश हुए. 7-8 लाख लोग कथा सुनने पहुंचे थे. 

 

 MP News: धर्म के सहारे अपनी सियासी वैतरणी पार करने की तैयारी में जुटे कमलनाथ,  बोले- मुझे गर्व है कि...

Bageshwar Dham/ प्रमोद शर्मा: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बागेश्वर महाराज की कथा के मंच पर अपना हिंदू कार्ड खेला है. उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं हिंदू हूं. इस दौरान कमलनाथ पूरी तरीके से हिंदुत्व की राह पर अग्रसर हो गए हैं. बता दें कि आने वाले दिनों में कमलनाथ उज्जैन जाएंगे और बाबा महाकाल की पालकी में शामिल होंगे. मध्यप्रदेश में बड़ी संख्या में धार्मिक आस्था वाला एक वोट बैंक है. कमलनाथ पूरी तरीके से धर्म के सहारे अपनी सियासी वैतरणी पार करने की तैयारी में जुटे हुए हैं.

प्रेस कांफ्रेस में क्या बोले कमलनाथ?
छिंदवाड़ा में बागेश्वर महाराज की कथा पर सवाल पूछे जाने पर कमलनाथ ने कहा कि, मुझे सूचना मिली तो मैंने कहा मंदिर में ही प्रोग्राम बनाइए. उन्होंने छिंदवाड़ा की बहुत तारीफ की. छिंदवाड़ा के लोग बहुत खुश हुए करीब 7-8 लाख लोग आए. मैं नहीं पहुंच पाया. तीनों दिन सफल रहे. सितंबर में पंडित प्रदीप मिश्रा के कथा पर कमलनाथ ने कहा कि, सितंबर में पंडित प्रदीप मिश्रा की भी कथा होगी. 

धीरेंद्र शास्त्री के हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग पर कमलनाथ ने कहा कि, हिंदू राष्ट्र बनाने की क्या बात है. 82% तो हिंदू है. जिस देश में इतने बड़े परसेंटेज हो वहां कोई बहस की बात है. हिंदू राष्ट्र कहने की क्या आवश्यकता है. यह आंकड़े बताते हैं. वहीं आदिवासी स्वाभिमान यात्रा पूरी होने पर उन्होंने कहा कि,हम कैसे आदिवासी दिवस मनाए. जब आदिवासियों पर अत्याचार मध्य प्रदेश नंबर वन. हम विश्व को क्या कहेंगे. हम कैसा आदिवासी दिवस मना रहे हैं. बहुत शर्म की बात है.

यह भी पढ़ें: Dhirendra Shastri in Chhindwara: धीरेन्द्र शास्त्री की कथा का समापन! जानिए कमलनाथ क्यों बोले-आपने मुझसे अभी छुटकारा नहीं पाया

कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर कसा तंज
कांग्रेस से आदिवासी सीएम बनाने पर बोले जो मैं हूं मैं हूं, मध्य प्रदेश की जनता जानती है. कमलनाथ पर सीएम के टिप्पणी को लेकर कहा, शिवराज सिंह कमलनाथ के बारे में कुछ कह नहीं सकते. इतिहास में सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री शिवराज सिंह हैं.यह किसी भी हद तक जा सकते हैं. जिसके पैरों से जमीन खिसकती है वह कोई ना कोई टहनी भी पकड़ लेता है. किसी का भी ध्यान प्रदेश चलाने में नहीं है. आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी के स्पष्टीकरण मांगने पर कहा कि, मैंने तो 15 साल पहले हनुमान मंदिर बनवाया. मैंने उसकी कोई पब्लिसिटी नहीं करी.

Trending news