Dhirendra Shastri: MP के इस शहर में लगने वाला है बागेश्वर बाबा का दिव्य दरबार, वीडियो से दी जानकारी
Advertisement

Dhirendra Shastri: MP के इस शहर में लगने वाला है बागेश्वर बाबा का दिव्य दरबार, वीडियो से दी जानकारी

MP News: बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अब MP में अपना दिव्य दरबार लगाने वाले हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने वीडियो जारी कर दी है. 

Dhirendra Shastri: MP के इस शहर में लगने वाला है बागेश्वर बाबा का दिव्य दरबार, वीडियो से दी जानकारी

Dhirendra Shastri Divya Darbar: छतरपुर जिला स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अब MP में अपना दिव्य दरबार लगाने वाले हैं. जून के महीने में ही चार दिनों तक वह राजगढ़ जिले में हनुमंत कथा सुनाएंगे. इस दौरान एक दिवसीय दिव्य दरबार भी लगेगा. आयोजन के बारे में जानकारी खुद धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने वीडियो में दी है. बागेश्वर बाबा का एक वीडियो सामने आया है. 

राजगढ़ में होने वाला है आयोजन 
धीरेंद्र शास्त्री 25 से 29 जून तक राजगढ़ जिले में चार दिवसीय हनुमंत कथा सुनाने वाले हैं. उनके कार्यक्रम को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं. कथा का आयोजन जिले के खिलचीपुर में किया जाएगा. 27 जून को ही खिलचीपुर में दिव्य दरबार भी लगाया जाएगा. कथा के पहले दिन 25 जून को खिलचीपुर में भव्य मातृशक्ति कलश यात्रा निकाली जाएगी.

बागेश्वर बाबा ने दी जानकारी
बागेश्वर बाबा का वीडियो सामने आया है. इसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि राजगढ़ में बरसने वाली है बागेश्वर बालाजी की कृपा. साथ ही कह रहे हैं कि राजगढ़ जिले के लोगों को बताते हुए बहुत प्रसन्नता है, श्री हनुमंत कथा का महा-महोत्सव आपके राजगढ़ जिले में होने जा रहा है. आप सभी तैयारी करो महा महोत्सव होना चाहिए, क्योंकि आपके राजगढ़ जिले में बागेश्वर महाराज की कृपा बरसने वाली है.

ये भी पढें- MP News: लाडली बहना योजना के प्रमोशन के बीच MP में महिला के साथ रूह कंपा देने वाला अपराध

दूर-दूर से पहुंचेंगे भक्त
धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन भी तैयारियों में जुटा हुआ है. माना जा रहा है दिव्य दरबार में शामिल होने के लिए दूर-दूर से बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंच सकते हैं. इसके अलावा राजस्थान से भी बड़ी संख्या में लोगों के आने की उम्मीद है क्योंकि राजगढ़ जिला राजस्थान की सीमा से सटा हुआ है. एक अंदाजे के मुताबिक कार्यक्रम में करीब 2 लाख लोग शामिल होने वाले हैं.

Trending news