Aus Vs Sl Dream11: जीत की तलाश करने उतरेगी ऑस्ट्रेलिया - श्रीलंका, ये खिलाड़ी आपको बनाएंगे विजेता
Advertisement

Aus Vs Sl Dream11: जीत की तलाश करने उतरेगी ऑस्ट्रेलिया - श्रीलंका, ये खिलाड़ी आपको बनाएंगे विजेता

Aus Vs Sl Dream11 Prediction: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (world cup 2023) में कल का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा. ये मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा. 

Aus Vs Sl Dream11:  जीत की तलाश करने उतरेगी ऑस्ट्रेलिया - श्रीलंका, ये खिलाड़ी आपको बनाएंगे विजेता

Aus Vs Sl Dream11 Team: वर्ल्ड कप में आज का मुकाबला इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच खेला जा रहा है.  कल का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका (Australia vs Sri Lanka Dream11) के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के लिए ये मुकाबला काफी ज्यादा अहम है, क्योंकि ये दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला हार चुकी है, ऐसे में कल होने वाले मुकाबले में हर हाल में दोनों जीत की तलाश करेंगी. अगर इस मैच में आप ड्रीम टीम (Aus Vs Sl Dream11 Prediction) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

इकाना पिच रिपोर्ट 
आस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच कल का मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा, यहां पर पिछला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेला गया था, जहां पर भारतीय टीम ने जीत हासिल की थी. यहां की पिच की बात करें तो बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए अच्छी है. यहां का औसत स्कोर 260- 270 के बीच है.  हालांकि दूसरी पारी में ओस की वजह से गेंदबाजों को भी काफी मदद मिलती है, यहां पर एक मैच ऑस्ट्रेलिया खेल चुकी है ऐसे में श्रीलंका के लिए परिस्थितियां कठिन हो सकती हैं. 

इन पर रहेगी निगाहें 
कल होने वाले मुकाबले में दर्शकों की निगाहें श्रीलंका टीम के कुशल मेंडिस और करूणारत्ने पर रहेगी, कुशल मेंडिस ने पिछले मुकाबले में पाकिस्तान के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी थी. इसके अलावा बता दें कि श्रीलंकाई बल्लेबाज इकाना की पिच से भी काफी ज्यादा वाकिफ हैं. ऑस्ट्रेलिया टीम की बात करें तो टीम में मौजूद मिचेल मार्श और स्टीव स्मिथ पर रहेंगी, स्मिथ पिछले मुकाबलों में अच्छा नहीं कर पाए हैं. ऐसे में कल के मुकाबले में स्मिथ से काफी उम्मीदें रहेगी. 

ड्रीम 11 टीम
कैप्टन-कुसल मेंडिस
उपकैप्टन-मिचेल मार्श,
विकेटकीपर-जोश इंग्लिस
ऑलराउंडर-ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोयनिस,  डुनिथ वेल्लालागे, 
बल्लेबाज- चरिथ असलंका, डिमुथ करुणारत्ने, स्टीव स्मिथ
गेंदबाज- जोश हेजलवुड, मथीशा पथिराना

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news