अस्पताल में दुष्कर्म का शिकार होने से बची 12 साल की बच्ची, पिता ने इस तरह बचाई बेटी की आबरू
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2417848

अस्पताल में दुष्कर्म का शिकार होने से बची 12 साल की बच्ची, पिता ने इस तरह बचाई बेटी की आबरू

Crime News: अब तक कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या का मामला शांत भी नहीं कि अब मध्य प्रदेश में अस्पताल में बड़ी घटना सामने आई है. रीवा के सरकारी अस्पताल में 12 साल की बच्ची से छेड़छाड़ कर उससे दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया. अस्पताल प्रबंधन की ओर से तैनात किए गए सुरक्षा गार्डों के होते हुए भी छेड़छाड़ कैसे हुई यह बड़ा सवाल है. 

अस्पताल में दुष्कर्म का शिकार होने से बची 12 साल की बच्ची, पिता ने इस तरह बचाई बेटी की आबरू

Madhya Pradesh News: रीवा के शासकीय गांधी स्मृति चिकित्सालय में भर्ती एक 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ एक अश्लील हरकत कर दुष्कर्म का प्रयास किया गया है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. यहां पर सुरक्षा की तमाम कोशिशें नाकाम साबित हो रही हैं. यहां सुरक्षा को लेकर प्रशासन, पुलिस और प्रबंधन नें जो तैयारियां की थी वह धरी की धरी रह गई और यहां एक बार फिर से एक नाबालिग बच्ची दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराध का शिकार होते होते बच गई.

रीवा के शासकीय गांधी स्मृति चिकित्सालय में भर्ती 12 वर्षीय बच्ची के साथ दूसरे मरीज के ही एक अटेंडर नें सोते वक्त अश्लीलता करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया. गनीमत रही की घटना के दौरान मौके पर मौजूद बच्ची के पिता की नजर पड़ गई. उन्होंने विरोध करते हुए मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने फिलहाल इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- KBC का हिस्सा रहीं महिला SI ने दी जान, इंदौर में 7वीं मंजिल से लगाई छलांग, सामने आई ये वजह

बेड फुल होने के कारण जमीन पर लेटी हुई थी बच्ची
यह घटना शासकीय गांधी मेमोरियल अस्पताल के ईएनटी विभाग में 3 सितंबर की रात हुई. सीधी जिले के रामपुर नैकिन निवासी 12 वर्षीय बच्ची को गले में परेशानी होने के कारण उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां अस्पताल में मरीजों से बेड फुल होने के कारण बच्ची और उसके परिजन जमीन पर ही लेटे हुए थे. शहर के रतहरा स्थित गडरिया का रहने वाला राजेश साकेत नामक शख्स भी अपने किसी रिश्तेदार को भी उसी वार्ड में भर्ती किया था. युवक नें पहले तो बच्ची से नजदीकी बढ़ाई और फिर जब वह रात में सो रही थी तो उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया. 

ये भी पढ़ें- सितंबर में इस दिन होगी छात्रावास अधीक्षक भर्ती परीक्षा, रायपुर में बनाए गए 165 केंद्र, जानें एग्जाम डेट

पुलिस ने गिरफ्तार किया आरोपी
इस मामले में फिलहाल पीड़ित बच्ची के पिता ने अमहिया थाने में शिकायत दर्ज कराई है. एसपी विवेक सिंह ने बताया कि अस्पताल में भर्ती नाबालिग बच्ची के साथ दूसरे मरीज के अटेंडर द्वारा गलत हरकत करने का मामला प्रकाश में आया है. एसपी ने बताया कि बच्ची के पिता की ओर से की गई शिकायत पर आरोपी के विरूद्ध विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

रीवा से अजय मिश्रा की रिपोर्ट

Trending news