गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर, STF ने झांसी में मार गिराया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1650683

गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर, STF ने झांसी में मार गिराया

उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी असद अहमद और गुलाम का एनकाउंटर हो गया है.  बताया जा रहा है कि झांसी में यूपी एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एसटीएफ की ओर से बताया गया है कि इन लोगों की घेराबंदी हुई तो असद और गुलाम फायरिंग करने लगे.

गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर, STF ने झांसी में मार गिराया

asad Ahmed encounter: उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी असद अहमद और गुलाम का एनकाउंटर हो गया है.  बताया जा रहा है कि झांसी में यूपी एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एसटीएफ की ओर से बताया गया है कि इन लोगों की घेराबंदी हुई तो असद और गुलाम फायरिंग करने लगे. इस पर जब जवाबी कार्रवाई की गई तो दोनों मारे गए. यूपी एसटीएफ डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल की अगुवाई में इन्हें ढेर किया गया है. दोनों के पास से विदेशी हथियार मिला है. बताया जा रहा है कि दोनों ही झांसी से मध्य प्रदेश के रास्ते राजस्थान जाने की फिराक में थे.

बता दें कि एक तरफ जहां उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद और अशरफ को आज कोर्ट में पेश किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ यूपी एसटीएफ ने झांसी में अतीक अहमद के बेटे असद को ढेर कर दिया है. इसके साथ ही मोहम्मद गुलाम भी मारा गया है.

डिप्टी सीएम ने दी बधाई

जवाबी हमले में एनकाउंटर
वहीं यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने कहा कि असद और गुलाम को जिंदा पकड़ने की कोशिश की गई थी ,लेकिन इन्होंने टीम पर फायरिंग कर दी, उसके बाद एनकाउंटर में मार गिराया है.

गौरतलब है कि 24 फरवरी को प्रयागराज में दिनदहाड़े राजूपाल हत्याकांड में गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल अपने घर के बाहर ही गाड़ी से उतर रहे थे तभी शूटरों ने फायरिंग कर दी औऱ बम फेंके. इस हमले में उमेश पाल और दो गनर्स की मौत हो गई थी.

खबर पर अपडेट जारी है..

Trending news