Lal Kitab Ke Upay: बिजनेस या जॉब को लेकर हैं परेशान, अपनाएं लाल किताब में दिया शराब का यह टोटका, फिर देखें चमत्कार
Advertisement

Lal Kitab Ke Upay: बिजनेस या जॉब को लेकर हैं परेशान, अपनाएं लाल किताब में दिया शराब का यह टोटका, फिर देखें चमत्कार

lal kitab ke totke: यदि आप नौकरी या कारोबार को लेकर परेशान हैं तो आज हम आपको लाल किताब के कुछ ऐसे उपाय बता रहे हैं, जिसे करने से आपको मनचाही नौकरी व कारोबार में मनचाहा लाभ होगा.

Lal Kitab Ke Upay: बिजनेस या जॉब को लेकर हैं परेशान, अपनाएं लाल किताब में दिया शराब का यह टोटका, फिर देखें चमत्कार

Lal Kitab Totake for Success Business and Good Job: ज्योतिषशास्त्र में लाल किताब का विशेष महत्व है. लाल किताब के उपाय सिद्ध और असरदार होते हैं. इस किताब में इंसान के जीवन से जुड़ी सभी समस्याओं के बारे में बताया गया है. आज के समय में इंसान को सबसे ज्यादा किसी चीज की जरुरत है तो वो है अच्छी नौकरी (job) या अच्छा बिजनेस, (business) ऐसे में  यदि आप जॉब या कारोबार को लेकर परेशान हैं तो आज हम आपको लाल किताब के कुछ ऐसे असरदार टोटके (Lal Kitab Ke Upay) बता रहे हैं, जिसे करने से आपके नौकरी व कारोबार में आ रही सभी परेशानियां दूर हो जाएगी. आइए जानते हैं इन उपायों के बारे में...

नौकरी पाने के उपाय
यदि आपकों नौकरी नहीं मिल रही हैं और आप नौकरी के सिलसिले में इधर-उधर भटक रहें. तो ऐसे में शनि की स्थिती प्रतिकूल हो सकती है. ऐसे में शराब की दो बूंद प्रतिदिन धरती पर गिराएं. इस उपाय को लगातार 41 दिन करें. ध्यान रहे इसे शनिवार के दिन शुरू करें. इस उपाय को करने से शीघ्र ही आपको मनचाही नौकरी मिल जाएगी.

बिजनेस में तरक्की के लिए
यदि आपका व्यवसाय खराब चल रहा और लगातार नुकसान होता जा रहा है. तो आप लाल किताब के इस चमत्कारी टोटके को अपना सकते हैं. इसके लिए आप प्रतिदिन मार्केट से शराब की खरीदें और इसे पानी में प्रवाहित करें. ध्यान रहे इसे नदी या नहर के बहते हुए पवित्र जल में प्रवाहित करें. इस उपाय को लगातार 41 दिन करें. ऐसी मान्यता है कि इस टोटके को करने से आपको बिजनेस में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. उपाय करते समय इस बात का विशेष ख्याल रखें कि शराब की नाले या गंदे पानी में न प्रवाहित करें, वरना इसका दुष्परिणाम भी झेलना पड़ सकता है. 

लाल किताब में दिये गये टोटके करते वक्त बरतें ये सावधानी
ज्योतिषशास्त्र में बताया गया है कि लाल किताब मे दिये गये मंत्रों का उपयोग ज्योतिष की सलाह से करें. यदि इन उपयों को करते समय जरा सी भी गलती हो गई. तो इसका भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है. इसकी सबसे बड़ी वजह ये है. 41 दिनों तक किए जाने वाले टोटके का असर पूरे वर्ष तक बना रहता है. यदि कोई गलती हुई, तो इसका बुरा असर भी साल भर बना रहेगा.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips For Money: आर्थिक तंगी से हैं परेशान तो घर में रखें ये 6 चीजें, मिलेगा चमत्कारी लाभ

( disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है. )

Trending news