चुनाव से पहले BJP को लगेगा झटका! ये बड़ा नेता ज्वाइन करेगा कांग्रेस; भाजपा ने दिया ये रिएक्शन
Advertisement

चुनाव से पहले BJP को लगेगा झटका! ये बड़ा नेता ज्वाइन करेगा कांग्रेस; भाजपा ने दिया ये रिएक्शन

Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 से पहले बीजेपी को एक बड़ा झटका लगता हुआ दिखाई दे रहा है. पूर्व मंत्री और बड़े भाजपा नेता दीपक जोशी कांग्रेस के कांग्रेस ज्वाइन करने के कयास लगाए जा रहे हैं. इसपर भाजपा का रिएक्शन सामने आया है.

चुनाव से पहले BJP को लगेगा झटका! ये बड़ा नेता ज्वाइन करेगा कांग्रेस; भाजपा ने दिया ये रिएक्शन

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव आने से पहले नेताओं के दल बदलने का सिलसिला शुरू हो गया है. अभी मध्य प्रदेश में किसी बड़े नेता के दल बदलने की खबर तो नहीं आई है. लेकिन, पूर्व मु्ख्यमंत्री के कैलाश जोशी के बेटे और पूर्व मंत्री दीपक जोशी की नाराजगी एक बार फिर सामने निकल कर आई है. इस कारण अब उनके कांग्रेस ज्वाइन करने के कयास लगाए जा रहे हैं.

कब तक होंगे शामिल
पार्टी अलग थलग पड़े नाराज नेता, पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री मुकेश नायक से मुलाकात हुई है. इसी मुलाकात के सियासी बाजार गर्म हो गया है. माना जा रहा है कि वो जल्द कांग्रेस ने शामिल हो सकते हैं. इसके लिए अभी फील्डिंग बैठाई जा रही है. हालांकि, जोशी और कांग्रेस की तरफ से अभी इस मामले पर कुछ स्पष्ट नहीं कहा गया.

ये भी पढ़ें: आने वाला है जामुन का सीजन, इन 3 चीजों के बाद न करें सेवन; पड़ सकता है भारी

भाजपा ने दिया रिएक्शन
दीपक जोशी पर उठ रही चर्चाओं के बीत भाजपा का रिएक्शन सामने आया है. पार्ट ने उन्हें राजनीति के संत के बेटे बताते हुए कांग्रेस को उल्टा सतर्क रहने की सलाह दी है. बीजेपी प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने कहा कि पूर्व मंत्री दीपक जोशी राजनीति के संत कैलाश जोशी के बेटे हैं वो जाने वाले नहीं हैं. कांग्रेस ज्यादा खुशी ना मनाए. दीपक जोशी का जाना तो दूर वह लेकर आने वाले व्यक्ति हैं.

क्यों लगाए जा रहे हैं कयास?
फरवरी में दीपक जोशी की नाराजगी खुलकर सामने आई थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलेआम लिखा था कि छल कपट और पाप का फल धरती पर भुगतना पड़ता है. याद रखना समय किसी को माफ नहीं करता है. इसके अलावा भी रह-रहकर समय-समय पर उनके विरोध के सुर सामने आते रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: MP शिक्षक चयन परीक्षा की रूलबुक जारी,इस दिन से भरे जाएंगे फार्म; देखें आरक्षण रोस्टर

Gwalior Video Viral: दीवार में पेशाब करना पड़ा भारी, सरेआम मिली ये सजा; आप न करें ऐसी गलती

बता दें 2018 विधानसभा चुनाव भाजपा ने दीपक जोशी को हाटपिपलिया से टिकट दिया था. लेकिन, उन्हें यहां से मनोज चौधरी से हार का सामना करना पड़ा. 2008 से पहले जोशी की सीट बागली हुआ करती थी. बाद में आरक्षण के चलते उन्हें अपनी सीट कुर्बान करना पड़ा. इस समय उनके खिलाफ किसान आंदोलन खड़ा हुआ था.

BJP New Slogan: अब जीतने वाला नहीं होगा सिकंदर! मध्य प्रदेश में BJP ने दिया नया नरा

Trending news