MP निकाय चुनाव में केजरीवाल की एंट्री, सिंगरौली में AAP प्रत्याशी के लिए किया रोड़ शो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1241464

MP निकाय चुनाव में केजरीवाल की एंट्री, सिंगरौली में AAP प्रत्याशी के लिए किया रोड़ शो

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी ( AAP ) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मध्य प्रदेश की राजनीति में एंट्री ले ली है. शनिवार को केजरीवाल सिंगरौली पहुंचे और आप प्रत्याशी रानी अग्रवाल के लिए प्रचार किया.

MP निकाय चुनाव में केजरीवाल की एंट्री, सिंगरौली में AAP प्रत्याशी के लिए किया रोड़ शो

अजय दुबे/सिंगरौली: मध्य प्रदेश में पार्टी विस्तार के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी ( AAP ) के राष्ट्रीय संयोजक अपना पूरा दम लगा रहे हैं. निकाय चुनाव के मद्देनजर वो शनिवार को सिंगरौली पहुंच. उन्होंने आप के मेयर प्रत्याशी रानी अग्रवाल के समर्थन में शनिवार की दोपहर बारिश के बीच बैढन में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने जनता से प्यार, विश्वास और समर्थन मांगा. साथ ही भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

दिल्ली की तर्ज सिंगरौली का विकास
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाले ने आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी रानी अग्रवाल को जिताने की अपील  की. केजरीवाल ने कहा की आम आदमी की महापौर प्रत्याशी रानी अग्रवाल को एक बार मौका दीजिए. दिल्ली की तर्ज पर हम सिंगरौली का विकास करेंगे. पानी बिजली और लोगों का इलाज फ्री करेंगे.

यात्रीगण ध्यान दें! भारतीय रेलवे 1 अगस्त से लागू कर रहा है नया नियम, बचेंगे आपके पैसे

अगले चुनाव में मार दीजिएगा
इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जीतने के बाद अगर प्रत्याशी काम नहीं करते हैं तो अगले चुनाव में मार दीजिएगा. उन्होंने कहा कि अगर AAP का प्रत्याशी जीतने के बाद काम नहीं करता तो मैं सिंगरौली वोट मांगने नहीं आऊंगा. साथ ही उन्होंने कहा कि शहर का विकास रानी अग्रवाल जनता से पूछकर करेंगी.

नजर आई भारी भीड़
दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के रोड शो में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी. अरविंद केजरीवाल को अपने बीच पाकर लोग बहुत उत्साहित दिखे. उनकी एक झलक पाने के लिए लोग छतों, बालकनी और सड़क के दोनों तरफ जमा थे. लोग हाथ लहरा कर उनका अभिवादन कर रहे थे.

LIVE TV

Trending news