Monthly Rashifal September 2022: सितंबर में मेष राशि वालों को मिलेगी बड़ी उपलब्धि, जानिए इस महीने का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1327041

Monthly Rashifal September 2022: सितंबर में मेष राशि वालों को मिलेगी बड़ी उपलब्धि, जानिए इस महीने का राशिफल


Aries Monthly Rashifal September 2022: सितंबर महीने की शुरुआत होने वाली है. इस महीने कई प्रमुख ग्रह अपनी राशि बदल रहे हैं. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि सितंबर का महीना मेष राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

Monthly Rashifal September 2022: सितंबर में मेष राशि वालों को मिलेगी बड़ी उपलब्धि, जानिए इस महीने का राशिफल

मेष राशि का राशिफलः (Aries Monthly Rashifal September 2022) सिंतबर महीने की शुरुआत मेष राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. इस महीने में कार्यक्षेत्र में बढ़ोत्तरी हो सकती है. पूर्व में शुरू किए गए कार्य संपन्न हो सकते हैं. महीने के मध्य तक सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. गुरु की शुभ दृष्टि के कारण कारोबार में मनचाहा धन लाभ होगा. परिवार में धार्मिक आयोजन हो सकता है. प्यार के लिहाज से यह महीना मेष राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है. महीने के अतं में कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. ध्यान रहे इस महीने किसी तीसरे के चलते गलफहमी में आकर लवपार्टनर से विवाद करने से बचें. 

पहला सप्ताह- सितंबर महीने का पहला सप्ताह मेष राशि के जातकों के लिए सुखद रहने वाला है. इस समय आपको नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. इस समय अहंकार की भावना से बचें.

दूसरा सप्ताह- सितंबर महीने के दूसरे सप्ताह में मेष राशि के जातकों को थोड़ा संभल कर चलने की आवश्यकता है. शत्रु हावी हो सकते हैं. इस समय अपना काम खुद करें. दूसरे के भरोसे बिल्कुल न छोड़े.

तीसरा सप्ताह- सितंबर महीने का तीसरा सप्ताह मेष राशि के जातकों के लिए शानदार रहने वाला है. इस समय रोजी रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. यदि आपका कोई मामला कोर्ट में है तो फैसला आपके पक्ष में आएगा.

चौथा सप्ताह- इस समय मेष राशि के जातकों को परेशान होना पड़ सकता है. आपके प्रेम प्रसंग में कोई तीसरा खलल डाल सकता है. इस समय आपको बहुत संभल कर चलने की जरूरत है. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें, नहीं तो नुकसान हो सकता है.

उपाय-  नियमित हनुमान जी की पूजा करें और सुंदरकांड का पाठ करें. साथ ही मंगलवा के दिन हनुमान जी को बुंदी के लड्डू का भोग लगाकर प्रसाद को गरीबों में बांटे.

ये भी पढ़ेंः Ganesh Chaturthi 2022: गणेशोत्सव पर बन रहा 5 दुर्लभ संयोग, जानिए शुभ मुहूर्त व मूर्ति स्थापना पूजा विधि

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news