मध्य प्रदेश में पुलिस की पिटाई, जांच करने पहुंचे SI के साथ 4 लोगों ने की मारपीट
Advertisement

मध्य प्रदेश में पुलिस की पिटाई, जांच करने पहुंचे SI के साथ 4 लोगों ने की मारपीट

अनूपपुर जिले के भालूमाड़ा थाना से जांच करने पहुंचे पुलिस कर्मी के साथ 4 लोगों ने मारपीट की है. फिलहाल 4 आरोपी फरार हैं. 

मध्य प्रदेश में पुलिस की पिटाई, जांच करने पहुंचे  SI के साथ 4 लोगों ने की मारपीट

अभय पाठक/अनूपपुर: जिले के भालूमाड़ा थाना अंतर्गत बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि जांच में गए सहायक उप निरीक्षक की 04 लोगों ने पिटाई कर दी. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आम आदमी कितना सुरक्षित है. सहायक उप निरीक्षक ने बताया कि उनके नीचे गिरते ही लात घूंसे से भी पीटा गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भालूमाड़ा थाना के सहायक उप निरीक्षक पुलिस राम हर्ष पटेल एक मामले की जांच करने के लिए दार सागर गए हुए थे, तभी वहां पर 4 लोगों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी. 

जानिए पूरा मामला
जानकारी के अनुसार राम हर्ष पटेल एएसआई थाना भालूमाडा एक मामले की जांच करने के लिए दार सागर बगडुमरा गए हुए थे. जिसमें वो पीड़ित को एक्सरे कराने के लिए बताने के लिए गए थे और जब वे रात 8 बजे वहां से वापस आ रहे थे, तभी दार सागर के पास दो-तीन लोग खड़े थे. जिसमें भोला सिंह शामिल था. वहां पर मैं गाड़ी रोक कर बाथरूम करने जा रहा था, तभी अपना मोबाइल फोन सीट के ऊपर रखा तभी भोला सिंह मोबाइल लेकर भागने लगा.

सिर पर बल्ले से किया हमला
पीड़ित उप निरीक्षक ने बताया कि जब मैं बोला कि मेरा मोबाइल लेकर क्यों भाग रहे हो तो इतने में वहां पर मौजूद दो तीन लड़के और थे, जिसमें दार सागर के भोला के अलावा धर्म सिंह युवराज गिरिराज उर्फ पप्पू जो क्रिकेट खेल कर कहीं से आ रहे थे और बल्ला रखे हुए थे. जब मैंने कहा कि मोबाइल लेकर क्यों भाग रहा है तो उसमें से युवराज ने बल्ला से मेरे सिर पर एक बल्ला मार दिया और मैं वहीं पर गिर पड़ा और मैं नहीं जान पाया कि उसने क्यों मुझे मारा और मेरा मोबाइल लेकर भाग गए.

आरोपी फरार
जब मैं नीचे गिर गया तो भोला भी लौट कर आ गया और सभी लोगों ने मिलकर मुझे लात घुसा और बैंट से मारा, जिससे मेरे सिर पर चोट आई है और फिर जब मैं शोर मचाया तो यह लोग दो मोटरसाइकिल से वहां से फरार हो गए. जिस पर पुलिस ने धारा 382 294 506 बी का अपराध कायम कर चारों आरोपियों की तलाश कर रही है और चारों आरोपी समाचार लिखे जाने तक फरार बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः शेयर मार्केट के नाम पर करोड़ों की ठगी, 3 गिरफ्तार, 2 भागे दुबई, 163 बैंक खाते सीज

Trending news