CG Election 2023: क्या है छत्तीसगढ़ में जीत दर्ज करने के लिए BJP का प्लान? आज रायपुर में कोर कमेटी की बैठक करेंगे गृहमंत्री अमित शाह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1851451

CG Election 2023: क्या है छत्तीसगढ़ में जीत दर्ज करने के लिए BJP का प्लान? आज रायपुर में कोर कमेटी की बैठक करेंगे गृहमंत्री अमित शाह

Raipur News: विधानसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार की रात रायपुर पहुंचे. एयरपोर्ट पर बीजेपी के नेताओं ने उनकी अगवानी की. गृह मंत्री अमित शाह 2 सितंबर को छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी करेंगे.

 

CG Election 2023: क्या है छत्तीसगढ़ में जीत दर्ज करने के लिए BJP का प्लान? आज रायपुर में कोर कमेटी की बैठक करेंगे गृहमंत्री अमित शाह

Amit Shah Visit Raipur: छत्तीसगढ़ में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है. इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार की रात 10 बजे करीब रायपुर पहुंचे. वहीं आज यानी 2 सितंबर को गृह मंत्री शाह कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा लेंगे. ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा है कि बैठक के बाद बीजेपी की दूसरी लिस्ट जल्द जारी हो सकती है. 

बता दें कि 70  दिन के भीतर शाह का यह चौथा दौरा है. ऐसे में शाह की ये बैठक काफी अहम मानी जा रही है.  शुक्रवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री व प्रदेश चुनाव सह प्रभारी डा. मनसुख मांडविया ने आडिटोरियम पहुंचकर यहां कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया है.

जानें पूरा शेड्यूल
बता दें कि 70  दिन के भीतर शाह का यह चौथा दौरा है. ऐसे में शाह की ये बैठक काफी अहम मानी जा रही है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रायपुर के डीडीयू ऑडिटोरियम में कांग्रेस सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी करेंगे. गृहमंत्री सुबह 11 बजे से लेकर 12.30 तक ऑडिटोरियम में रहेंगे. इसके बाद वे 3 बजे करीब महासमुंद पहुंचेगे. यहां वे जनजातीय सभा में 3.15 बजे शामिल होंगे.

बैठक में ये नेता होंगे शामिल
कोर कमेटी की बैठक में प्रदेश भाजपा प्रभारी और चुनाव प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश चुनाव सह प्रभारी मनसुख मंडााविया, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, भाजपा के प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप, ओपी चैधरी और विजय शर्मा समेत अन्य बीजेपी नेता शामिल होंगे. अमित शाह 2 सितंबर को प. दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनता की ओर से आरोप पत्र पेश करेंगे. बता दें कि इससे पहले साल 2003 में जोगी सरकार के खिलाफ आरोप पत्र बनाया गया था. आरोप पत्र जारी करने के बाद महासुमंद जिले के खैरमाल, अर्जुन्दा और सराईपाली के लिए रवाना होंगे.

राहुल गांधी अमित शाह आमने- सामने 
कांग्रेस नेता राहुल गांधी शनिवार को छत्तीसगढ़ में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.विधानसभा चुनाव से पहले यह पहली बार है जब अमित शाह और राहुल गांधी का कार्यक्रम एक ही दिन है. केंद्रीय गृह मंत्री शाह रायपुर और महासमुंद जिले के सरायपाली में सभा को संबोधित करेंगे, वहीं राहुल गांधी नवा रायपुर में राजीव युवा मितान क्लब के एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे.

 

 

 

Trending news