Amarwara By-Election 2024: किसानों को रिझाकर काटेंगे सियासी फसल, जीतू पटवारी से लेकर नकुलनाथ तक करने लगे खेती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2326696

Amarwara By-Election 2024: किसानों को रिझाकर काटेंगे सियासी फसल, जीतू पटवारी से लेकर नकुलनाथ तक करने लगे खेती

Chhindwara Upchunav: छिदवाड़ा की अमरवाड़ा सीट के लिए उपचुनाव होने है, जहां चुनावी खेती के अनोखे रंग देखने को मिल रहे हैं.  बुवाई के दौरान नेताओं ने खूब हल चलाएं, तो किसी ने बखर से हकाई. अब फसल आ जाने पर नेता खाद डालने खेतों पर पहुंच रहे हैं. 

amarwada by election Jitu Patwari Nakul Nath banti sahu video

By Election Amarwara: अमरवाड़ा के अखाड़े में कोई जुताई करने में जुटा है तो कोई बुआई करने में, कोई हल थामे  दिखा तो कोई सियासी फसल कटने में. अमरवाड़ा उप चुनाव में जनसभा, रैली ,रोड शो के बीच अब खेत पॉलिटिक्स भी दिखाई दे रही है. ये इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इन दिनों जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, वो यही दिखा रही हैं कि अब वोटों के लिए किसानों को लुभाने की कोशिश की जा रही है. 

वोटबैंक क्या ना करवा दे!
अमरवाड़ा की सियासी फसल काटने के लिए नेता अब खेतो में नजर आ रहे हैं . कोई फसलों की बोनी कर रहा है, कोई बखरनी करता नजर आ रहे हैं. तो कोई हल चलाते. चुनाव पास आ गया तो नेताओं को खेत याद आ रहे हैं. पहली तस्वीर में पूर्व सांसद नकुलनाथ दिख रहे हैं, जो अमरवाड़ा चुनावी सभा करने निकले तो इसी बीच कुछ समय मक्का के खेत में बिताया और किसानों के परिवार के साथ फसल पर खाद डालते दिखे. दूसरी तस्वीर प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी की है, जो खेत मे बौनी कर रहे हैं.  तीसरी तस्वीर में बीजेपी छिंदवाडा सांसद विवेक बंटी साहू को देखा जा सकता है जो खेत में बखर से हकाई कर रहे हैं. 

 

कांग्रेस बीजेपी के सामने तीसरा मोर्चा भी
अमरवाड़ा विधानसभा सीट उपचुनाव के लिए 10 जुलाई को वोट डाले जाएंगे. बता दें कि 2023 में एमपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से लड़े कमलेश शाह जीत गए थे. इसके बाद वो बीजेपी में चले गए थे, जिसकी वजह से यहां उपचुनाव हो रहा है. अब कांग्रेस ने आंचल कुंड धाम के धीरेन शाह को टिकट दिया है. बीजेपी उम्मीदवार कमलेश शाह के लिए सीएम मोहन यादव सहित पूरी पार्टी एक्टिव है. वहीं गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के देव रावेन भलावी भी मैदान में हैं. इस त्रिकोणीय मुकाबले में जीत हार का फैसला जल्द हो जाएगा.

Trending news