Agar Malwa: गैंगरेप कर बनाया वीडियो, औरों से संबंध बनाने से पीड़िता ने किया इंकार तो पिता को ही भेज दी क्लिप!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1431663

Agar Malwa: गैंगरेप कर बनाया वीडियो, औरों से संबंध बनाने से पीड़िता ने किया इंकार तो पिता को ही भेज दी क्लिप!

Agar Malwa College Girl Gang Rape:जिले में एक कॉलेज छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसका वीडियो वायरल कर दिया गया. जिसके बाद सुसनेर पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ रेप और आईटी की धाराओं सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है.

Agar Malwa Rape Case

कनिराम यादव/आगर मालवा: जिले में कालेज की छात्रा के साथ गैंगरेप कर वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है.एक युवक ने प्यार का नाटक कर युवती से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए.साथ ही इस दौरान युवती को डरा धमकाकर वीडियो भी बना लिया. बता दें कि आरोपी करीब डेढ़ साल तक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दोस्त से भी सम्बन्ध बनवाए.बाद में अन्य दोस्तों के साथ भी सम्बन्ध बनाने का दबाव बना रहा था.जब युवती नहीं मानी तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.जिसके बाद अचानक ये वीडियो लड़की के पिता के मोबाइल पर पहुंचा तो पूरे घटनाक्रम का राज सामने आया. जिसके बाद युवती ने पिता के साथ सुसनेर थाने में पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया है.

MP में नक्सलियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी, बालाघाट में जमा कर रखा था सारा असला

अगस्त 2021 में आरोपी से हुई थी दोस्ती
आगर मालवा जिले के एडिशनल एसपी नवल सिंह सिसोदिया ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सुसनेर थाने में एक 19 वर्षीय युवती ने अपने पिता के साथ पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिसमें युवती ने बताया कि वह कॉलेज में पढ़ती है और करीब डेढ़ वर्ष पहले अगस्त 2021 में उसकी पहचान उसकी सहेली के दोस्त आरोपी पवन बैरागी से हुई थी. उसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. कुछ दिन बाद आरोपी उसे उसके दोस्त हेमंत के घर ले गया. जहां आरोपी ने उसे कमरे में ले जाकर जबरदस्ती रेप किया और डरा धमकाकर वीडियो बना लिया. बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा और कई बार उसके साथ बलात्कार किया.

वीडियो पिता के मोबाइल पर पहुंचा
बता दें कि पिछले महीने 1 अक्टूबर को आरोपी ने युवती को फिर से घटनास्थल पर बुलाया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके दोस्त के साथ भी उससे सम्बन्ध बनवाने को मजबूर किया. इस दौरान भी उसका वीडियो तीसरे आरोपी हेमंत ने बना लिया. बाद में आरोपियों ने उसका वीडियो दिखाकर वायरल करने की धमकी दी और अन्य लोगो के साथ सम्बन्ध बनाने का दबाव बनाने लगे. युवती के मना करने पर आरोपी ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया. जो कि उसके पिता के मोबाइल पर पहुंचा.जिसके बाद पूरी घटना का खुलासा हुआ और युवती ने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी. सुसनेर पुलिस द्वारा 3 आरोपियों के खिलाफ बलात्कार व आईटी की धाराओं सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का पंचनामा भी बनाया गया है.

Trending news