BJP में आने के बाद क्या राहुल गांधी से बिगड़ी दोस्ती? जानिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्या कहा...
Advertisement

BJP में आने के बाद क्या राहुल गांधी से बिगड़ी दोस्ती? जानिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्या कहा...

 केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ग्वालियर पहुंचे. यहां उन्होंने राहुल गांधी से अपनी दोस्ती को लेकर जवाब दिया है.

फाइल फोटो

प्रियांशु यादव/ग्वालियर:  केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ग्वालियर पहुंचे. यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी और उनकी दोस्ती (jyotiraditya scindia friendship rahul gandhi) पर जवाब दिया. दरअसल सिंधिया ने पत्रकारों के राहुल गांधी से दोस्ती को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि मेरी न किसी से दोस्ती है और न दुश्मनी. उनके लिए देश प्रदेश और क्षेत्र का विकास सबसे पहले है.

बता दें कि सिंधिया ने कहा कि उनके परिवार का इतिहास रहा है कि उन्होंने क्षेत्र के विकास और प्रगति के लिए हमेशा अपनी सकारात्मकता प्रदर्शित की है. 

राहुल की दोस्ती पर सवाल
शनिवार को ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री सिंधिया पत्रकारों के उस सवाल का जवाब दे रहे थे जिसमें उनसे पूछा गया था कि कांग्रेस नेता एवं सांसद राहुल गांधी से उनकी बरसों पुरानी दोस्ती का असर उनके भाजपा में आने के बाद चुनाव पर पड़ेगा या नहीं? इस पर उन्होंने कहा कि वह किसी से दोस्ती और दुश्मनी में विश्वास नहीं रखते. एक तरह से उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर सीधे तौर पर बोलने से बचने की कोशिश की है.ॉ

खराब फसलों को लेकर मूल्यांकन
ग्वालियर चंबल संभाग में बीते रोज हुई ओलावृष्टि पर सिंधिया ने चिंता जाहिर की है. उन्होंने कहा है कि वह ओलावृष्टि के कारण फसलों को हुए नुकसान का वे खुद मूल्यांकन करेंगे. उन्होंने कहा कि अशोकनगर जिले के मुंगावली क्षेत्र के में 13 गांव में नुकसान हुआ है. इसके लिए उन्होंने अशोकनगर के जिला कलेक्टर और मंत्री बृजेंद्र यादव को किसानों के नुकसान का आकलन करने के लिए शनिवार सुबह ही भेजा है. केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि यह प्रकृति का प्रकोप है. ऐसे समय में हम अपने अन्नदाताओं के साथ खड़े हैं.

इंदौर से शारजहां की फ्लाइट
 एक सवाल के जवाब में हवाई सेवाओं के विस्तार को लेकर उन्होंने कहा कि अभी इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय उड़ान शुरू की गई है. लेकिन उनकी कई एयरलाइन्स से बात चल रही है. आने वाले दिनों में उनकी कोशिश होगी कि अंतरराष्ट्रीय कनेक्शन को हम और ज्यादा बढ़ाएंगे. इंदौर से शारजहां का कनेक्शन भी करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि वाइब्रेंट विलेज के दौरे से वे हाल ही में पूर्वोत्तर राज्यों सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश और उत्तराखंड के इलाकों का दौरा करके लौटे हैं. 

Trending news