बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर, ट्रक की ठोकर के बाद गई जान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1220181

बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर, ट्रक की ठोकर के बाद गई जान

राजगढ़ के सुठालिया में एक खौफनाक एक्सीडेंट का वीडियो सामने आया है, यहां बाइक सवार युवक को एक कार ने टक्कर मार दी. उछलकर बाइक सवार ट्रक से टकरा गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई.

बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर, ट्रक की ठोकर के बाद गई जान

राजगढ़: जिले से एक दिल दहलाने देने वाला एक्सीडेंट का वीडियो सामने आया है, जहां एक युवक को कार ने टक्कर मार दी. बाइक सवार युवक उछल कर ट्रक से टकरा गया. इसके बाद उसे इलाज लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. घटना की CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें युवक के भयानक एक्सीडेंट को साफ तौर पर देखा जा सकता है.

घटना सुठालिया के ब्यावरा रोड के है. बताया जा रहा है दो युवक बाइक से गैस सिलेंडर लेने जा रहे थे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने क्रॉसिंग करते समय टक्कर मार दी. टक्कर के बाद टंकी पकड़े हुए युवक उछल कर ट्रक के टायर से टकराया. घटना में उसके सर में गंभीर चोटें आई. इलाज के लिए भोपाल ले जाते समय युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया.

पुलिस ने बताया कि 19 साल का कुलदीप राजपूत बाइक पर पीछे सिलेंडर पकड़कर बैठा था. बाइक सूरज राजपूत चला रहा था. वे सुठालिया के ब्यावरा रोड पर थे. सामने से तेज रफ्तार कार आ रही थी. क्रॉस करने के दौरान कार सिलेंडर से टच हो गई. इसके तेज झटके से कुलदीप सिलेंडर के साथ उछलकर सिर के बल गिरा. उसका सिर ट्रक के टायर से भी टकरा गया. इससे उसके सर में गहरी चोट आई थी.

LIVE TV

Trending news