Rashifal: इन 4 राशि वालों के लिए वरदान होगा मंगलवार का दिन, जानिए आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1666606

Rashifal: इन 4 राशि वालों के लिए वरदान होगा मंगलवार का दिन, जानिए आज का राशिफल

Rashifal 25 April 2023: मंगलवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा खुशियों का खजाना और किसे करना होगा परेशानियों का सामना, पढ़िए आज का राशिफल...

Rashifal: इन 4 राशि वालों के लिए वरदान होगा मंगलवार का दिन, जानिए आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 25 April 2023: हिंदू पंचाग के अनुसार आज 25 अप्रैल को वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि और मंगलवार का दिन है. आज के दिन वीर बजरंगबली हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का आज यानी 25 अप्रैल का राशिफल...

मेषः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. गुस्से को काबू में रखें. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है.

वृषः मन प्रसन्न रहेगा. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ  है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें.

मिथुनः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. जीवनसाथी की भावनाओं का कद्र करें.

कर्कः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. व्यवसाय में नुकसान उठाना पड़ सकता है. कानूनी मामलों से दूर रहें. आपसी सामंजस्य बनाए रखें. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है.

सिंहः राजनीतिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी. पिता के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ चल रही अनबन समाप्त होगी. धार्मिक यात्रा संभव है. सेहत का ख्याल रखें.

कन्याः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. बिजनेस से जुड़े जातकों के लिए आज का दिन शुभ है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है.

तुलाः घरेलू खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति कमजोर होगी. करियर को लेकर चिंतित रहेंगे. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. गुस्से को शांत रखें. कारोबार में रुकावट उत्पन्न होगी.

वृश्चिकः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. कारोबार में परिश्रम के योग हैं. फिजुलखर्ची से बचें. भावनाओं को काबू में रखें. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं.

धनुः मन में आशा-निराशा के भाव बने रहेंगे. रहन-सहन अव्यवस्थित होगा. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान उत्पन्न होने से परेशान हो सकते हैं. गुस्से को काबू में रखें. विवाद से दूर रहें. 

मकरः  बातचीत पर संयम रखें. दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. फिजुलखर्ची से बचें.

कुंभः वाणी में मधुरता रहेगी. परिवार का साथ मिलेगा. संतान के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. कार्यक्षेत्र में तबादला हो सकता है.

मीनः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. किसी अच्छे कंपनी से जॉब का आफर मिल सकता है. संतान की तरफ से सुखद समाचार मिल सकता है. घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः Gemology: महंगे हीरे की जगह धारण करें ये रत्न, पैसा और पॉवर के साथ खूब होगी तरक्की

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news