Aaj Ka Rashifal: मिथुन, कन्या सहित इन 4 राशि वालों पर बरसेगी माता रानी की कृपा, कुभं राशि वाले रहें सावधान
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: मिथुन, कन्या सहित इन 4 राशि वालों पर बरसेगी माता रानी की कृपा, कुभं राशि वाले रहें सावधान

Aaj Ka Rashifal: आज 26 सितंबर यानी अश्विम माह के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि है. आज से शारदीय नवरात्र शुरू हो गया है. ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य बतातें रहे हैं, कि आज कुछ राशियों पर माता रानी की विशेष कृपा है. आइए जानते  हैं सभी राशियों का राशिफल...

 

Aaj Ka Rashifal: मिथुन, कन्या सहित इन 4 राशि वालों पर बरसेगी माता रानी की कृपा, कुभं राशि वाले रहें सावधान

मेषः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. समाजिक कार्यों में मन लगेगा. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. आज आप माता रानी के दरबार में हाजरी जरुर लगाएं. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन बेहद शुभ है.

वृषः आज ऑफिस में अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. शैक्षणिक कार्यों को लेकर किया गया प्रयास सार्थक होगा. कारोबारी वर्ग रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें.

मिथुनः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. व्यवसायी वर्ग के लिए आज का दिन बेहद शुभ है. माता रानी की कृपा से आज मिथुन राशि के जातकों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

कर्कः समाजिक और धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. आज आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से होगी, जिसका लाभ आपको भविष्य में मिलेगा. कोई भी निर्णय सोच-समझकर ही लें.

सिंहः परिवार में धार्मिक पूजा पाठ हो सकता है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के कार्यों में सहयोग करें. माता रानी की कृपा से धन लाभ संभव है. आज आप मां दुर्गा के दरबार में लाल चुनरी चढ़ाएं. छात्रों के लिए आज का दिन उत्तम है.

कन्याः सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. विद्यार्थियों को शिक्षा के नए अवसर प्राप्त होंगे. रचनात्मक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. माता रानी की कृपा से नौकरी में प्रमोशन हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः Navratri 2022: नवरात्रि के पहले दिन इन बातों का रखें ध्यान, जानिए शुभ मुहूर्त व सही कलश स्थापना विधि

तुलाः आज आपको बहुत सोच-विचारकर चलने की आवश्यकता है. खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक रूप से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में टॉरगेट पूरा नहीं होने से फटकार पड़ सकती है. मानसिक शांति के लिए मां दुर्गा को लाल रंग पुष्प चढ़ाएं.

वृश्चिकः आज वृश्चिक राशि के जातकों पर माता रानी की विशेष कृपा बरसेगी. नौकरी के नए ऑफर मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. यदि आज आप कोई नया व्यवसाय शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य लाभ होगा. उधारी दिए हुए पैसे वापस मिल सकते हैं.

धनुः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. घर धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. कोराबार में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. भावनाओं को काबू में रखें, क्रोध में आकर लिया गया निर्णय नुकसानदायक हो सकता है.

मकरः आध्यात्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. ऑफिस में अधिकारियों की मदद से नौकरी में तरक्की संभव है. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को आज माता रानी की कृपा से कोई सुखद समाचार मिल सकता है.

कुंभः आज आपको सावधान रहने की जरुरत है. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. व्यर्थ के वाद विवाद में उलझने से बचें. खानपान में विशेष सावधानी बरतें. घबराएं नहीं कोई भी कार्य धैर्य के साथ करें, माता रानी की कृपा से धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा.

मीनः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. यदि आप भूमि या भवन लेने की सोच रहे हैं तो ये योजना पूरी होती नजर आ रही है. संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. मित्रों के सहयोग से कारोबार में उत्तम लाभ होगा. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

ये भी पढ़ेंः Navratri 2022: नवरात्रि पर राशि अनुसार करें मां दुर्गा के अलग-अलग स्वरूपों की पूजा, पूरी होगी हर मनोकामना

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news