Horoscope Today: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, पढ़िए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1454864

Horoscope Today: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, पढ़िए राशिफल

Aaj Ka Rashifal 24 November 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह नक्षत्र समय-समय पर अपनी चाल बदलते रहते हैं. ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से भविष्यवाणी की जाती है. भविष्यवाणी में हमारे रोजाना से जुड़ी जानकारी के बारे में अनुमान लगाया जाता है. ऐसे में आइए काशी के ज्योतिषाचार्य श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, सभी राशियों का आज यानी 24 नवंबर गुरुवार का राशिफल...

Horoscope Today: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, पढ़िए राशिफल

मेषः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. विपरीत परिस्थियों का सामना करना पड़ सकता है. आज आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है.

वृषः दिन की शुरुआत में मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. घर से बाहर जाते समय माता-पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं. लवमेट से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. नया कार्य शुरू करने से पहले सोच-विचार लें.

मिथुनः मन अज्ञात भय से परेशान हो सकता है. ऑफिस के कार्यों का दबाव बढ़ सकता है. जीवनसाथी नाराजगी जाहिर कर सकती है. आज आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है. धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा. मानसिक शांति के लिए पूजा पाठ करें.

कर्कः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगाय व्यर्थ की बहस से बचें, वरना आपका समय बर्बाद हो सकता है. यदि आपक भुमि या वाहन लेने की सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ है. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा.

सिंहः भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. परिवार में चल रही अनबन समाप्त होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगी. इस राशि के युवा वर्ग को आज नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं. 

कन्याः राजनीतिक कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. नौकरी में पदोन्नति संभव है.

तुलाः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. नया निवेश से बचें.

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी. महिला मित्र से सहयोग मिलेगा. सावधान रहें, ऑफिस के कार्यों में लापारवाही बिल्कुल न करें. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा.

धनुः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. कार्यक्षेत्र में विरोधियों का सामना करना पड़ सकता है. विवाद से बचें कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. इस राशि के व्यवसायी वर्ग उधारी लेनदेन से बचें.

मकरः आज का दिन आपके लिए लकी रहने वाला है. किसी प्रियजन से मुलाकात आज के दिन को खास बना सकता है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे लोगों को आज गुड न्यूज मिल सकती है.

कुंभः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है. यदि आप भविष्य को लेकर कोई योजना बनाते हैं तो वह सफल होगी. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को रोजगार के अवसर मिल सकते हैं.

मीनः शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को आज गुड न्यूज मिल सकती है. बिजनेस में नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं. 

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news