Aaj Ka Rashifal: चंद्रग्रहण पर सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों किस्मत, पढ़िए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1430411

Aaj Ka Rashifal: चंद्रग्रहण पर सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों किस्मत, पढ़िए राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि है. आज साल का आखिरी और दूसरा चंद्रग्रहण लग रहा है. आइए ग्रहों नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं आज यानी 08 नवंबर मंगलवार के सभी 12 राशियों का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: चंद्रग्रहण पर सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों किस्मत, पढ़िए राशिफल

मेषः रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा. पठन-पाठन में रुचि होगी. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. समाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेंगे.

वृषः आज आपकी मेहनत रंग लाएगी. निवेश करने से पहले सोच-विचार लें. खर्चों में वृद्धि होगी. वाद-विवाद से बचें. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है.

मिथुनः भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में किया गया प्रयास सार्थक होगा. जीवनसाथी के बातों का ख्याल रखें. पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती है.

कर्कः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आय के नए स्रोत बनेगें. धन लाभ के प्रबल योग हैं. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. छात्रों का पढ़ाई में मन लगेगा.

सिंहः राजनीतिक क्षेत्रों में सफलता मिलेगी. धार्मिक कार्यों के प्रति झुकाव होगा. वाणी पर संयम रखें. विवाद हो सकता है. इस राशि के कारोबारियों को उत्तम लाभ होगा.

कन्याः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे. व्यापार में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. मित्रों के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.

तुलाः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. माता-पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. कार्यक्षेत्र में लापरवाही बिल्कुल न करें. संतान की तरफ से महंगे चीज की डिमांड हो सकती है.

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए शानदान रहने वाला है. ऑफिस में टॉरगेट पूरा होने से अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. व्यापारी वर्ग रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें

धनुः आज आपको अपने कार्यों पर फोकस करने की जरुरत है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूड मिल सकती है. दांपत्य जीवन सुखमय होगा.

मकरः आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. वाणी पर संयम रखें. विवाद से बचें. कोराबार में निवेश करने से पहले अच्छी तरह सोच समझ लें.

कुंभः समाजिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. लवलाइफ के हिसाब से आज का दिन अनुकूल है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

मीनः आज का दिन आपके खुशनुमा रहेगा. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. खर्चों में वृद्धि होगी. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है.

Chandra Grahan 2022: कल सुबह शुरू होगा चंद्रग्रहण का सूतक, जानिए आपके शहर में कब देगा दिखाई

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news