Rashifal 3 June 2022: कर्क और मीन राशि वालों को मिलेगा सरप्राइज, जानिए आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1206124

Rashifal 3 June 2022: कर्क और मीन राशि वालों को मिलेगा सरप्राइज, जानिए आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 3 june 2022: आज शुक्रवार का दिन है, इस दिन लक्ष्मी जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के बारे में.

 

Rashifal 3 June 2022: कर्क और मीन राशि वालों को मिलेगा सरप्राइज, जानिए आज का राशिफल

मेषः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. पारिवारिक जीवनसुखमय होगा. कारोबार को लेकर की गई यात्रा लाभकारी होगी. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरुरत है. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है.

वृषः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. सहकर्मियों के सहयगो से नौकरी में तरक्की संभव है. परिवार में कोई अच्छी खबर मिलने से उत्साह का माहौल रहेगा. कारोबारी रुपये पैसे के लेन देन में सावधानी बरतें. छात्रों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. लवमेट से विवाद हो सकता है.

मिथुनः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. फिजुलखर्ची से बचें. लवमेट की तरफ से महंगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

कर्कः आज आपका कोई सरप्राइज मिल सकता है. परिवार में मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. भाइयों के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कारोबारी लाभ का सौदा करेंगे. जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं. छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है.

सिंहः आज आपको सावधान रहने की जरुरत है. कार्यों में बाधा आने से परेशान हो सकते हैं. इस समय आपको धैर्य बनाने की जरुरत है. कारोबार में निवेश करने से पहले सोच-विचार लें. माता पिता का सहयोग मिलेगा. लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

कन्याः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. कारोबार में नया निवेश करने के लिए आज का दिन उत्तम हैं. छात्रों के लिए आज का दिन उत्तम है. जमीन या मकान लेने के योग हैं. घर से निकलते वक्त बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं. जीवनसाथी आपसे नाराजगी जाहिर कर सकती है.

 

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips Money: आर्थिक तंगी से हैं परेशान! आज ही करें ये उपाय, मां लक्ष्मी देंगी अपार धन-संपत्ति

 

तुलाः आज दिन की शुरूआत किसी अच्छी खबर से होगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. शैक्षणिक कार्यों को लेकर बनाई गई योजना फलीभुत होगी. लवमेट के डिमाडं को पूरा नहीं करने से नाराज हो सकती है. कारोबारी रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें.

वृश्चिकः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. कारोबार में विस्तार करने के लिए आज का दिन शुभ है. छात्रों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. उधारी दिए हुए पैसे मिल सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं.

धनुः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. कार्यों के प्रति की गई लापरवाही नुकसानदायक हो सकती है. नौकरी के नये ऑफर मिल सकते हैं. घर से निकलते वक्त माता पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

मकरः आज आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. खानपान पर ध्यान दें, स्वास्थ संबंधी परेशानी हो सकती है. जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. कारोबारी लाभ का सौदा करेंगे. संतान पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है.

कुंभः आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. कंपटीशन की तैयारी कर रहें छात्रों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा.

मीनः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. परिवार के साथ लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. जीवनसाथी के कार्यों के चलते समाज में मान-सम्मान मिलेगा. नया कारोबार शुरू करने से पहले सोच विचार लें. परिवार में किसी सदस्य के शादी का रिश्ता फिक्स हो सकता है. लवमेट के तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है.

 

ये भी पढ़ेंः इन 5 अक्षरों से शुरू होने वाले नाम के लड़कों को प्यार में मिलता है धोखा, जानिए वजह

Disclaimer: यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टी नहीं करता है.

 

 

LIVE TV

Trending news